Friday , 20 September 2024

लड़की ने शादी करने से किया इंकार तो पिता-चाचा ने कर दी हत्या, गला रेत कर उतारा मौत के घाट

बिहार डेस्क- बिहार के गोपालगंज से हत्या का दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है जहां पर, शराब के नशे में पिता एवं चाचा सहित 3 व्यक्तियों ने मिलकर लड़की का गला रेतकर क़त्ल कर दिया। घटना के बाद घर के पास खेत में शव को फेंक दिया गया। पुलिस क़त्ल के पीछे हॉरर किलिंग सहित अन्य बिंदु पर तहकीकात कर रही है। मृतक युवती कोटवा गांव के इंद्रदेव राम की बेटी 19 वर्षीय किरण कुमारी बतायी गयी है।

गला रेतकर किया क़त्ल
मृतक लड़की की मां कलावती देवी का इल्जाम है कि, किरण कुमारी की शादी कराना चाहते थे। किरण एवं उसकी मां को लड़का पसंद नहीं था। इसलिए शादी करने से मना कर दिया था। मृतका किसी और को पसंद करती थी तथा उससे विवाह करना चाहती थी। मृतका की मां कलावती देवी का यह भी इल्जाम है कि, उसके पति इंद्रेव राम हमेशा शराब पीकर घर आते थे। बेटी इसका विरोध करती थी। रविवार की रात में मृतका के पिता, उसके चाचा एवं बड़े पापा शराब के नशे में घर पहुंचे तथा उसका गला रेतकर क़त्ल कर दिया।

Read More Stories:

वही विरोध करने पर मृतका की मां कलावती देवी को भी चोटिल कर दिया गया। प्रातः घटना की तहरीर पाकर पुलिस पहुंची तो शव खेत में मिला। जबकि तीनों अपराधी घर छोड़कर फरार हो गए। सदर SDPO ने तहकीकात के पश्चात् अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करने की बात कही है। क़त्ल क्यों किया गया आसपास के लोगों से पूछताछ करने के पश्चात् स्पष्ट हो गया है। दोषी भी जल्द पकड़े जायेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *