Friday , 20 September 2024

पीजी में शॉर्ट्स पहनने को लेकर भड़का विवाद, युवकों ने कर डाली लड़कियों की पिटाई

महाराष्ट्र डेस्कमहाराष्ट्र के पुणे से एक हैरतंअगेज मामला सामने आया जहां पर, पुणे में कुछ व्यक्तियों ने शॉर्ट्स पहनने की वजह से महिलाओं की चप्पलों से पिटाई कर दी। इस मामले में 6 व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। चंदन नगर पुलिस के अनुसार, मामला खराड़ी के रक्षक नगर का है। प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, पीड़ित महिलाएं यहां एक पीजी में रहती हैं तथा अलग-अलग कंपनियों में नौकरी करती हैं।

कई धाराओं के तहत मामला दर्ज
पीजी की मालकिन ने इसे लेकर मुकदमा दर्ज करवाया कि, कुछ व्यक्तियों ने उनके पीजी में रहने वाली महिलाओं के साथ मारपीट की। पुलिस ने तहरीर के पश्चात् 6 व्यक्तियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 448, 323, 504, 506, 143, 147, 149 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। वही शिकायतकर्ता महिला ने कहा कि ये लोग अक्सर उनसे किसी ना किसी बात को लेकर लड़ाई करते रहते हैं। इस बार उन्होंने पीजी में रह रही महिलाओं के कपड़ों को लेकर इस प्रकार की हरकत कर दी।

Read More Stories:

उन्होंने बताया कि, बुधवार की रात कुछ लोग उनके घर आए तथा इस बात पर झगड़ने लगे कि उनके पीजी में रहने वाली महिलाएं शॉर्ट्स पहन कर क्षेत्र में घूमती हैं। विवाद इस हद तक बढ़ गया कि, उन्होंने पीजी में रह रही युवतियों को पहले चप्पलों से पीटा तथा फिर घर तोड़ने की धमकी भी दी। वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *