Wednesday , 18 September 2024

एकतरफा प्यार के चलते युवक ने कर डाली युवती की हत्या, गोली मारकर उतारा मौत के घाट

उत्तराखंड डेस्क- उत्तराखंड के देहरादून से एकतरफा प्यार का चौंका देने वाला मामला सामने आया है जहां पर, एक कालेज के छात्र ने एकतरफा प्यार के चलते छात्रा की हत्या कर दी और उसके बाद वह फरार हो गया। फिलहाल पुलिस हत्या के कारणों की जांच कर रही है और बताया जा रहा है कि छात्र एकतरफा प्यार करता था और इसके कारण उसने हत्या को अंजाम दिया। वहीं पुलिस ने मौके से आरोपी की बाइक और पिस्टल जब्त कर ली है। दोनों कॉलेज से डी फार्मा के फर्स्ट ईयर की पढ़ाई कर रहे थे।

जानकारी के मुताबिक, मृतका छात्रा गुरुकुल कांगड़ी हरिद्वार की रहने वाली है और दून के सहस्त्रधारा रोड स्थित सिद्धार्थ इंस्टीट्यूट से डी फार्मा की पढ़ाई कर रही थी। वहीं शामली का रहने वाला आरोपी छात्र आदित्य तोमर भी वहीं पढ़ाई कर रहा था और कुछ दिनों पहले ही दोनों की दोस्ती हुई थी। सीओ के मुताबिक वंशिका अपने दोस्त के साथ कॉलेज के पास डेली नीड्स कैफे गई थी और अचानक आदित्य वहां पहुंच गया। वहां उसने छात्रा से बात की और इसके बाद उसे कैफे से खींचकर बाहर निकाला और गोली मारकर हत्या कर दी।

Read More Stories:

मोबाइल डिटेल्स के आधार पर पूछताछ जारी
वंशिका की हत्या करने के बाद आरोपी पैदल ही दौड़ा और उसकी बंदूक कुछ दूरी पर गिर गई और वह बाइक भी मौके पर ही छोड़कर चला गया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने वंशिका को अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। घटना के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है और पुलिस का कहना है कि हत्या की वजह एकतरफा प्यार हो सकता है। पुलिस का कहना है मृतका और उसके साथियों के मोबाइल डिटेल्स निकाल गई है और पूछताछ की जा रही है। वहीं पुलिस ने कैफे में लगे सीसीटीवी के डीबीआर को जांच के लिए जब्त कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *