Friday , 20 September 2024

भारत से मदद ना मिलने पर अब भारतीय छात्रों से क्रूरता कर रही यूक्रेनी सेना, ये VIDEO बयां कर रही सच्चाई

इंटरनेशनल डेस्क: रूस और यूक्रेन के बीच छिड़ी जंग का आज सातवां दिन है। यूक्रेन में रूस ने तबाही मचा के ऱखी हुई है। तो वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे कई ऐसे वीडिय़ोज पर यूक्रेनी सैनिकों की भारतीयों पर की जा रही क्रूरता देखने को मिल रही है। लेकिन यूक्रेन जितना बेचारा बन रहा है, उतना भी दूध का धुला नहीं है। यूक्रेनी सेना भारतीय छात्रों को अपना निशाना बना रही हैं। यूक्रेन भारत से मदद की गुहार लगा रहा है और भारतीय छात्रों के साथ मारपीट कर अपना क्रूर चेहरा दिखा रहा है।

वीडियो में ये कह रही यूक्रेनी सेना

एक वीडियो सामने आया है जिसमें यूक्रेनी सेना भारतीय छात्रों को मारते हुए नजर आ रहे हैं। भारतीय छत्रों में जेलेंस्की की सेना जमकर ठंडे बरसा रही है और कह रही है कि जब भारत हमारी सहायता नहीं कर रहा तो हम क्यों करें। यह सब तब हो रहा है जब भारत ने रूस से शांती वार्ता की बात कि और साथ ही यूक्रेन को मेडिकल सहायता के रूप में दवा भेजा है।


कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शेयर की वीडियो

इस वीडियो को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शेयर कर ट्वीट किया है और लिखा है कि, इस तरह की हिंसा झेल रहे भारतीय छात्रों और इस वीडियो को देखने वाले उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदना है। किसी भी अभिभावक को इससे नहीं गुजरना चाहिए। भारत सरकार को तत्काल विस्तृत निकासी योजना को फंसे हुए लोगों के साथ-साथ उनके परिवारों के साथ साझा करना चाहिए। हम अपनों को नहीं छोड़ सकते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *