Friday , 20 September 2024

शादी के 4 महीने बाद ही नवविवाहिता ने कर ली आत्महत्या, सुसाइड वीडियो में कही ये बात

मध्यप्रदेश डेस्क- इन्दौर से दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है जहां पर, 4 महीने पहले सॉफ्टवेयर इंजीनियर नवविवाहिता भंवरकुआं थाना क्षेत्र के एक होटल में फांसी के फंदे पर झूलती लाश मिली थी। जिसके मोबाईल में पुलिस को जांच में मरने से पूर्व बनाया वीडियो मिला है जिसमे वह कहती नजर आ रही है कि, वह अब जीना नहीं चाहती वह अपनी मम्मी पापा से सब से माफी मांगते हुए दिखाई दे रही है। दरअसल नवंबर 2021 में मृतका मोनिका यादव की जगजीवन राम नगर में रहने वाले धीरज यादव से शादी हुई थी एक दिन पहले ही परिजनों ने मोनिका के गुम हो जाने की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई थी।

मोबाइल में मिला सुसाइड वीडियो
जिसके बाद रविवार पुलिस को भंवरकुआ क्षेत्र की एक होटल में ही रूके हुए गेस्ट ने सूचना दी थी कि, होटल के पास के कमरे में एक महिला फांसी के फंदे पर लटक रही है जिसके बाद पुलिस पहुंची तो दरवाजा अंदर से बंद था ईसके बाद दरवाजा तोड़कर देखा तो महिला मृत अवस्था में थी एसीपी ने बताया महिला किसके साथ यहां पहुंची थी इसकी जांच शुरू की गई है। वहीं महिला के पास से बरामद किये गए मोबाईल में एक वीडियो मिला है जिस मृत महिला द्वारा आत्महत्या के पूर्व बनाया गया है।

Read More Stories:

आगे की कार्रवाई जारी
जिसमे वह रोती हुई कह रही है कि मैं अपना जीवन खत्म कर रही हूं इसका जिम्मेदार कोई नहीं मैं खुद हूं मैं अब जीना नहीं चाहती मुझे माफ कर दो सब खुश रहो अच्छे से रहो मेरी गलती हो तो माफ कर देना सॉरी मा सॉरी पापा, चंकी धिरज मुझे माफ़ कर देना मैं आपका जीवन खराब करना नहीं चाहती मैं खुद का अपना जीवन खत्म कर रही हु किसी की कोई गलती नहीं है सब मेरा दोष है जिंदगी में सब आगे बढ़ो यशिका दीदी सारी जीजी तुम ध्यान रखना मेरे कपड़े सहित सब सामान तुम्हारा है। अब परिवार वालों के बयान दर्ज होंगे और आगे की जांच की जाएगी जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *