Friday , 20 September 2024

UP में ‘आतंकवाद’ पर PM मोदी बरसे तो भड़क गए अखिलेश यादव, मंत्री अनिल विज बोले- ‘चोर मचाए शोर’

हरियाणा डेस्क: उत्तर प्रदेश में तीसरे फेज के वोटिंग के बीच रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरदोई और उन्नाव में बड़ी चुनावी रैलियों को संबोधित किया। यहां पीएम ने बिना किसी दल और नेता का नाम लिए जनता को सतर्क किया। उन्होंने कहा कि, क्योंकि कुछ राजनीतिक दल ऐसे ही आतंकवादियों के प्रति मेहरबान रहे हैं। ये राजनीतिक दल वोट बैंक के स्वार्थ में आतंकवाद को लेकर नरमी बरतते रहे हैं।

ये देश की सुरक्षा के लिए बहुत खतरनाक बात है। इसलिए हर देशवासियों को इसके बारे में जानना चाहिए। जहां लोग सब्जी खरीदने आते हैं। कई जगह साइकिल पर बम रखे हुए थे। एक समय चारों तरफ बम धमाके हुए। मैं हैरान हूं, ये साइकिल को उन्होंने क्यों पसंद किया? हमें ऐसे लोगों से, ऐसे राजनीतिक दलों से हमेशा सतर्क रहना है। तो वहीं

अखिलेश यादव ने ये कहा..
समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि,  साइकिल आम जन का विमान और ग्रामीण भारत का अभिमान है। साइकिल का अपमान पूरे देश का अपमान है।

अनिल विज ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना

ऐसे में हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। विज ने  कहा कि, “चोर मचाये शौर” प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने चुनाव प्रचार के दौरान अहमदाबाद धमाकों का जिक्र करते हुए कहा की विस्फोटक साइकल पर लाए गए थे न तो उन्होंने अखिलेश यादव का नाम लिया न समाजवादी पार्टी का परन्तु मोदी जी के कथन के बाद अखिलेश यादव का शोर मचाना किसी और इशारा कर रहा है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *