Thursday , 19 September 2024

6 साल के मासूम को गोद में लेकर ट्रेन के सामने जा कूदा पिता, उसके बाद जो हुआ

नेशनल डेस्क- मुंबई के कल्याण से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां पर विट्ठलवाड़ी रेलवे स्टेशन पर एक शख्स अपने 6 साल के बच्चे के साथ ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। लेकिन इस घटना में उसका छह साल का बेटा बाल-बाल बच गया। खुदकुशी करने वाले शख्स का नाम प्रमोद आंधले बताया जा रहा है जो मुंबई की बेस्ट में ड्राइवर के पद पर है। पुलिस इस घटना की जांच में जुट गई है।

ठाणे जिले के उल्हासनगर के शांतिनगर क्षेत्र के रहने वाले प्रमोद आंधले अपने छह साल के बेटे स्वराज के साथ शाम करीब छह बजे विट्ठलवाड़ी स्टेशन पहुंचे और उसने मुंबई जाने वाली डेक्कन एक्सप्रेस के सामने छलांग लगा दी। लेकिन उसके हाथ से बच्चा पटरी से दूर गिरा जिससे उसकी जान बच गई। घटना की सूचना मिलते ही रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चे को उठाया। साथ मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Read More Stories:

आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी पुलिस
मृतक प्रमोद पत्नी, बेटे और बेटी के साथ उल्हासनगर के शांति नगर इलाके में रहता है। इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाला है। रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची और स्वराज को बाहर निकाला, जबकि प्रमोद के शव को आगे की जांच के लिए रुक्मिणीबाई अस्पताल भेज दिया गया। प्रमोद आंधले अपनी पत्नी, बेटे और बेटी के साथ उल्हासनगर के शांति नगर इलाके में रह रहे थे। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *