Sunday , 15 September 2024

पिता ने फिल्म देखने के लिए नही दिए 300 रुपय, तो 11 साल के बच्चे ने फांसो लगाकर की आत्महत्या

नेशनल डेस्क- हैदराबाद के तेलंगाना से हैरान कर देने वाला मामला सामने है जहां पर फिल्म देखने के लिए 300 रुपए ना मिलने पर 11 वर्षीय बच्चे के ख़ुदकुशी करने का मामला सामने आया है। ख़ुदकुशी करने वाले बच्चे के सभी दोस्त फिल्म देखने जाने वाले थे। इसलिए बच्चा भी अपने परिवार से इसकी जिद कर रहा था की उसे भई फिल्म देखने जाना ही है। माता-पिता के पैसे देने से मना करने के बाद उसने फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली। पुलिस केस दर्ज कर जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार, यहां के निवासी नारायण का बेटा नवदीप 8वीं कक्षा में पढता था। नवदीप साउथ के एक्टर पवन कल्याण का फैन था। नवदीप और उसके मित्रों ने मिलकर पवन कल्याण की आने वाली फिल्म भीमला नायक एक साथ देखने की योजना बनाई थी। इसके लिए नवदीप के सभी दोस्तों ने फिल्म की फर्स्ट डे की टिकट एडवांस बुक करवा ली थीं।

Read More Stories:

बालकनी में फंदा डालकर की ख़ुदकुशी
इसके बाद से ही नवदीप लगातार अपने माता-पिता से फिल्म देखने जाने के लिए पैसों की मांग कर रहा था। सोमवार की रात भी उसने अपने माता पिता से एडवांस टिकट बुक कराने के लिए 300 रुपए मांगे थे। मगर उसके पिता ने पैसे देने से मना कर दिया। पैसे ना मिलने से नाराज नवदीप ने अपने घर की बालकनी में फंदा डालकर ख़ुदकुशी कर ली। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *