Thursday , 19 September 2024

PM मोदी के दौरे को लेकर चन्नी बोले- मैं मुख्यमंत्री हूं आतंकवादी नहीं, पंजाब हमारे हाथों में सुरक्षित

पंजाब डेस्क: पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को सोमवार कांग्रेस नेता राहुल गांधी की चुनावी रैली में शामिल होना था, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जालंधर दौरे के मद्देनजर लगाए गए ‘नो फ्लाई जोन’ के कारण उनके हेलीकॉप्टर को उड़ान भरने की अनुमति नहीं मिली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुनील जाखड़ ने इस पर आपत्ति जताई और इसे शर्मनाक बताया। वहीं अब चन्नी ने इसपर काफी नाराजगी जाहिर की है।

सीएम बोले- वह आतंकवादी नहीं है और पंजाब हमारे हाथों में सुरक्षित है

पंजाब सीएम ने कहा कि वह आतंकवादी नहीं है और पंजाब हमारे हाथों में सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि, विपक्ष के लिए जांच एजेंसियों का उपयोग करने से काम नहीं चलेगा। मीडियाकर्मियों से बात करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, “मैं सुबह 11 बजे ऊना में था लेकिन अचानक (होशियारपुर के लिए) उड़ान भरने की अनुमति पीएम मोदी के दौरे के कारण अस्वीकार कर दी गई। इसे नो-फ्लाई जोन घोषित कर दिया गया। मैं होशियारपुर में राहुल गांधी की रैली में शामिल नहीं हो सका।

\

चन्नी ने मामले पर अपनी बात रखते हुए कहा, मुझे उतरने की अनुमति थी। यह हमारा पंजाब है और यह हमारे हाथों में सुरक्षित है। चरणजीत चन्नी मुख्यमंत्री हैं, वह आतंकवादी नहीं है कि आप उसे होशियारपुर जाने से रोक रहे हैं। चुनाव स्वतंत्र और निष्पक्ष संचालन किया जाना चाहिए और विपक्ष के खिलाफ एजेंसियों (ईडी, सीबीआई) का उपयोग करने से काम नहीं चलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *