Friday , 20 September 2024

3 हजार रुपये के लिए पोते ने ले ली अपने दादा की जान, डंड़े से सिर पर वार कर उतारा मौत के घाट

मुंबई डेस्क- मुंबई से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां पर,  एक कलयुगी पोते ने गुस्से में आकर अपने दादा की महज इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसके दादा ने उससे 3 हजार रुपये मांग लिये थे। जानकारी के मुताबिक पनवेल में 22 साल के आरोपी सुशांत राम सतपुते ने घर में पड़े बांस से पीट-पीटकर अपने दादा लक्ष्मण कानूजी घुगे की हत्या कर दी और फिर कमरे में बाहर से ताला लगाकर मौके से फरार हो गया। मुंबई पुलिस के सीनियर इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपी सुशांत राम सतपुते नशे का आदी है और अक्सर चरस-गांजा का सेवन करता रहता है।

दोनों के बीच बहस
घरवालों ने उसकी नशे की लत छुड़ाने के लिए कुछ महीने पहले ड्रग रिहैबिलिटेशन सेंटर भेजा था, लेकिन वह वहां से भी भाग आया था। आरोपी अपने माता-पिता के साथ नवी मुंबई के नेरुल में रहता था। बीते 8 फरवरी को सुशांम राम सतपुते वडाला में अपने दादा लक्ष्मण कानूजी घुगे के घर पहुंचा और रात को उन्हीं के घर में रहा। सुबह में घुगे ने आरोपी सतपुते से अपने उधार दिये पैसे की मांग की तो दोनों के बीच बहस होने लगी।

Read More Stories:

सिर पर बेतहाशा वार
थोड़ी ही देर में सतपुते को अपने दादा पर गुस्सा आ गया और उसने घर में पड़े एक बांस के डंडे को उठाया और फिर दादा के सिर पर बेतहाशा वार करने लगा। छोड़ी देर में लक्ष्मण कानूजी घुगे बेहोश हो गये तो सतपुते डर गया और कमरे में बाहर से ताला लगाकर मौके से फरार हो गया। मामले की जनकारी मिलते ही घर पहुचें तो देखा के फर्श पर लक्ष्मण कानूजी घुगे खून से लथपथ पड़े हैं।

परिवार वालों ने पड़ोसियों की मदद से फौरन लक्ष्मण कानूजी घुगे को पास के अस्पताल में ले गये, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस टीम ने उसका पीछा किया और उसे पकड़ कर भायखला में क्राइम ब्रांच के दफ्तर में ले गये। भायखला क्राइम ब्रांच के दफ्तर में आरोपी सतपुते का बयान दर्ज किया गया, जिसमें उसने हत्या करने की बात कबूल की। उसके बाद उसे वडाला पुलिस थाने को सौंप दिया गया जो उसे अपने साथ लेकर चली गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *