Friday , 20 September 2024

CM चन्नी का कैप्टन पर पलटवार, चुनाव प्रचार के लिए पहुंची केजरीवाल की पत्नी को भी लिया आड़े हाथों

पंजाब डेस्क: पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी बरनाला में कांग्रेस के उम्मीदवार मनीष बांसल के हक में चुनाव प्रचार करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने बातचीत करते कहा कि बरनाला के लोग एक तरफ हो चुके हैं और कांग्रेस पार्टी को जिताना चाहते हैं। बरनाला से मनीष बांसल और भदौड़ से दोनों भाई जीत का परचम लहराकर पूरे मालवा का पक्ष पलट देना है।

अरविंद केजरीवाल की पत्नी को लेकर कही ये बात

अरविंद केजरीवाल की पत्नी की तरफ से पंजाब में चुनाव प्रचार किए जाने के मुद्दे पर मुख्यमंत्री चन्नी ने कहा कि, केजरीवाल की पत्नी की पंजाब पर नजर है और वो पंजाब की मुख्यमंत्री बनना चाहती हैं।

कैप्टन अमरिंदर पर बोला हमला

कैप्टन अमरिंदर सिंह की तरफ से चन्नी सरकार पर हमले और करोड़ों रुपए बर्बाद किए जाने के सवाल पर मुख्यमंत्री चन्नी ने कहा कि जब कैप्टन अमरिंदर सिंह मुख्यमंत्री थे, उस समय कहा गया था कि ख़ज़ाना खाली है। लेकिन अब मेरी सरकार लोगों के लिए बेहतर काम कर रही है।  अगर पानी बिल माफ करना, बिजली के रेट कम करना, पेट्रोल का रेट कम करना बर्बादी है तो मुझे ये बर्बादी मंजूर है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भगवंत मान अनपढ़ता का शिकार है. मेरी 1 करोड़ 16 लाख की संपत्ति को 169 करोड़ कह रहा है और झूठ बोल रहा है।

आप नेता भगवंत मान पर भी साधा निशाना

मुख्यमंत्री चन्नी ने आगे कहा कि भगवंत मान अपनी प्रॉपर्टी को मेरी प्रॉपर्टी से बदल लें। मुख्यमंत्री चन्नी ने भगवंत मान के पत्थर मारने के मुद्दे पर कहा कि, भगवंत मान शराब पीकर गुरू साहब की हज़ूरी में चला जाता है और पार्लियामेंट में चला जाता है तो उसको पत्थर नहीं मारना चाहिए, क्योंकि पत्थर मारना पंजाब का कल्चर नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *