Thursday , 19 September 2024

संसद में गरमाया माहौल, वित्त मंत्री ने राहुल गांधी को कह डाला कांग्रेस का ‘राहु काल’

नेशनल डेस्क: राज्यसभा का माहौल उस समय गरमा गया जब वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण बजट पर चर्चा के दौरान जवाब दे रही थी तो विपक्षी सांसदों ने अमृत काल पर टिप्पणी करते हुए कहा कि यह अमृत काल नहीं बल्कि राहु काल है। जिस पर पलटवार करते हुए वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कांग्रेस पर हमला बोला साथ ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी पलटवार करते हुए कहा कि जब तक कांग्रेस में राहुल काल रहेगा तब तक पार्टी का राहु काल भी खत्म नहीं होगा।

वित्तमंत्री ने कांग्रेस पार्टी और उसकी नीतियों पर भी जमकर हमला बोला

बजट पर चर्चा के दौरान जब निर्मला सीतारमण सरकार की योजनाओं का जिक्र कर रही थी उसी दौरान कांग्रेस के सांसदों ने अमृत काल शब्द पर टिप्पणी करते हुए कहा अमृत काल नहीं ये राहु काल है। उसी पर पलटवार करते हुए वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि आपकी पार्टी के लिए राहु काल जरूर हो सकता है क्योंकि जब तक कांग्रेस पार्टी में राहुल काल चलेगा तब तक यह राहु काल खत्म होने वाला नहीं है। वित्तमंत्री ने इस दौरान कांग्रेस पार्टी और उसकी नीतियों पर भी जमकर हमला बोला।

राहुल काल और राहु काल पर पलटवार कई नेताओं ने किया

वित्त मंत्री के हमले के बाद बीजेपी से जुड़े कई और नेताओं ने भी राहुल काल और राहु काल पर पलटवार किया। बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने कहा कि यह राहु काल का ही नतीजा है कि कांग्रेस की स्थिति आज यह हो गई है कि देश की सबसे पुरानी और बड़ी पार्टी आज उत्तर प्रदेश में 10 सीट भी जीत पाएगी या नहीं उसको लेकर भी संदेह बना हुआ है। सुशील मोदी ने कहा कि जब तक कांग्रेस में राहुल काल बना रहेगा तब तक कांग्रेस की स्थिति में सुधार नहीं हो सकता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *