Friday , 20 September 2024

‘कच्चा बादाम’ गाना गाकर इंटरनेट सेंसेशन बनें गायक को पुलिस ने किया सम्मानित, खुश होकर कही ये बात

नेशनल डेस्क- सोशल मीडिया पर धूम मचाने वाला गाना कच्चा बदाम पश्चिम बंगाल के एक छोटे से कस्बे में मूंगफली बेचने वाले भुबन बादायकर ने गाया है। बता दें, इस गाने पर आम लोगों से लेकर सिलेब्रिटीज तक इंस्टाग्राम पर जमकर इस गाने पर रील्स बना रहे हैं। इस गाने के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद भुबन बादायकर रातोंरात स्टार बन गए हैं। हर तरफ ‘कच्चा बादाम’ के साथ-साथ भुबन की चर्चा होने लगी है।

‘कच्चा बादाम’ गाकर इंटरनेट सेंसेशन बने
वहीं, बंगाल पुलिस के महानिदेशक सहित वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने भबन बादायकर को राज्य सचिवालय नबान्न आमंत्रित किया। उनसे ‘कच्चा बादाम’ गाना सुना और उन्हें शॉल और फूलों का गुलदस्ता देकर सम्मानित किया। भुबन बादायकर ने अपने गाने से पुलिस अधिकारियों का दिल जीत लिया। भुबन बादायकर पश्चिम बंगाल में कुरालजुरी गांव के रहने वाले हैं। भुबन को तो पता भी नहीं था कि, वह ‘कच्चा बादाम’ गाकर इंटरनेट सेंसेशन बन चुके हैं।

Read More Stories:

पॉपलुर होने के बाद कही ये बात
उन्हें इसका अंदाजा तब हुआ जब दूर-दराज से लोग उनसे मिलने पहुंचने लगे। कुछ लोगों ने उनके साथ फोटोज और वीडियोज भी बनाए। गाने से पॉपलुर होने के बाद उन्होंने कहा था, ‘मुझे यह देखकर बहुत खुशी हुई कि, इतने सारे महत्वपूर्ण लोगों ने मेरे गाने को पसंद किया है और मुझसे ऐसे और गाने चाहते हैं। मैं हाल ही में कोलकाता शहर में दूसरी बार आया। यहां मुझे जो प्यार और प्रशंसा मिली, उससे मेरी आंखों में आंसू आ गए।

भुबन बादायकर ने कहा था कि, वो सिर्फ एक आम मूंगफली विक्रेता नहीं है, अब लोगों की नजरों में एक संगीतकार बन चुके हैं। उन्होंने कहा कि लोगों से मिली इतनी प्रशंसा से वह बेहद खुश हैं और उनके गांव के लिए गर्व की बात है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *