Friday , 20 September 2024

तांत्रिक ने विधवा महिला को बनाया अपनी हवस का शिकार, जबरन बना रहा था शादी करने का दबाव

 नेशनल डेस्क- गुजरात के छोटाउदयपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया जहां पर एक विधवा महिला के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। जिसमें पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें, एक दंपति मंदिर जाता था और इस दौरान दंपति एक तांत्रिक के संपर्क में आया और उनके पारिवारिक संबंध बन गए। पिछले साल महिला के पति की कोरोना से मौत होने के बाद  भी तांत्रिक का उनके घर आना जाना लगा रहा। इस दौरान पीड़िता को बिल्कुल भी ऐसा नहीं लगा कि, तांत्रिक की उस पर बुरी नजर है। इस साल जनवरी में महिला भी कोरोना की चपेट में आ गई।

मौका पाकर किया दुष्कर्म
जैसे ही तांत्रिक को इस बात का पता चला तो उसने महिला से अपने घर आने के लिए कहा कि, तुम मेरे घर की ऊपरी मंजिल पर रहो जिससे परिवार के अन्य सदस्य कोरोना से संक्रमित नहीं होंगे। महिला ने तांत्रिक की बात मानी और उसके घर पर रहने आ गई और तांत्रिक ने उसे अपने घर ऊपरी मंजिल में क्वारंटाइन कर दिया। मौका पाकर आरोपी तांत्रिक महिला के कमरे में घुसा और उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने महिला से कहा कि उसका पति उसके शरिर के अंदर आता है।  

Read More Stories:

शादीशुदा होने के बाद भी उसे शादी करने के लिए मजबूर करने लगा। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। वहीं इस मामले पर पुलिस का कहना है कि, आरोपी एक मंदिर में पुजारी है और तांत्रिक का काम भी करता है। उसने महिला के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान पीड़िता ने सुसाइड करने का भी प्रयास किया था। फिर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *