Friday , 20 September 2024

बुआ ने मोबाइल चलाने से किया मना तो भतीजियों ने उतारा मौत के घाट, कुल्हाड़ी से काट कर दे दी मौत

छत्तीसगढ़ डेस्क- छत्तीसगढ़ के रायगढ़ से दिलदहला देने वाला मामला सामने आया जहं पर 2 नाबालिग बहनों ने अपनी बुआ की हत्या कर डाली। लड़कियों ने युवती का कत्ल महज इसलिए कर दिया क्योंकि वह उन्हें मोबाइल चलाने से मना करती थी। रोज-रोज की डांट और रोक-टोक से परेशान नाबालिगों ने बुआ को कुल्हाड़ी से मारकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस दोनों नाबालिग लड़कियों से पूछताछ कर रही है।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की, जिसके दौरान पता चला कि, युवती का नाम तुलसी भाठ है, जिसकी उम्र 35 साल है। पुलिस ने बताया कि, तुलसी की दो भतीजियां हैं, जिनकी उम्र 17 साल और 15 साल है। ये दोनों नाबालिग लड़कियां तुलसी का मोबाइल उठाकर दोस्तों से फोन पर बातें करने लगती थीं। इस बात पर बुआ तुलसी उन्हें बहुत डांटती थी। उनसे कहती थी कि, फोन का इस्तेमाल कम करो और दोस्तों से ज्यादा बातें मत करो। लेकिन, आरोपी लड़कियों पर इसका कोई असर नहीं हुआ। 3 फरवरी को छोटी भतीजी बुआ का फोन लेकर उसे बिना बताए स्कूल चली गई।

बुआ ने छोटी भतीजी को बुरा-भला कहकर मारा थप्पड़
स्कूल से आने के बाद उसने बड़ी बहन को बुलाया और तालाब पर नहाने चली गईं। पुलिस के मुताबिक, यहीं दोनों ने बुआ को खत्म करने का प्लान बनाया। लड़कियों ने पुलिस को बताया कि 3 फरवरी की रात को छोटी भतीजी तुलसी का मोबाइल लेकर पढ़ रही थी। तुलसी ने जैसे ही ये देखा तो उसने बवाल मचा दिया। उसने भतीजी से कहा कि, फिर तूने मना करने के बाद फोन ले लिया। उसने छोटी भतीजी को बुरा-भला कहा और थप्पड़ मार दिया। इसके बाद सभी खाना खाकर सो गए।

Read More Stories:

छोटी भतीजी रात करीब 2 बजे तुलसी के कमरे में गई। जब उसने देखा कि वह गहरी नींद में है तो वो कुल्हाड़ी ले आई और तुलसी के शरीर पर ताबड़तोड़ वार किए जिसमें उसकी बहन ने भी उसका साथ दिया। ताबड़तोड़ वार करने से उसकी मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *