Friday , 20 September 2024

घर के बाहर इस हालत में पड़ा मिला युवती का शव, धारदार हथियारों से की गई हत्या

राजस्थान डेस्क- राजस्थान के सीकर जिले से हैरानगी बरा मामला सामने आया है जहां पर, एक युवती का शव उसी के घर के बाहर पड़ा मिला। बताया जा रहा है कि, युवती रात को खाना खाकर छोटी बहन के साथ सोई थी और सुबह जब छोटी बहन की नींद खुली तो उसकी बहन पास में नहीं थी। इसके बाद खोजबीन की गई तो सुबह उसका का शव घर के बाहर मिला। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार, उसके सिर और गले के पास धारदार हथियार से किए हमले के निशान थे। युवती को देर रात कोई कॉल भी आया था। ऐसे में पुलिस का अंदेशा है कि, इसी कॉल के बाद युवती घर के बाहर आई, जहां उसकी हत्या कर दी गई।

सूचना पर SP सहित धोद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मृतका की पहचान की गई। देर रात युवती अपनी बहन के साथ खाना खाकर कमरे में सोई हुई थी। सुबह जब करीब 4 बजे उसकी बहन की आंख खुली, तो उसने देखा कि उसकी बड़ी बहन वहां नहीं थी, काफी देर के बाद भी जब युवती नहीं आई तो उसने यह बात अपने परिजन को बताई। वहीं जब युवती की तलाश करते हुए परिजन घर के बाहर पहुंचे, जहां उन्हें उसका शव पड़ा मिला। इसके बाद उन्होंने सूचना पुलिस को दी।

Read More Stories:

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बरामद किया। शव के आंखों के ऊपर और कान के पास किसी धारदार हथियार से वार के निशान मिले हैं। मामले में पुलिस अधीक्षक का कहना है कि मामला मर्डर का लग रहा है। इसमें किसी परिचित ने ही युवती को घर के बाहर बुलाकर वारदात को अंजाम दिया है। मामले में जल्द ही पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *