Friday , 20 September 2024

नवजोत सिंह सिद्धू की बहन के आरोपों पर सामने आई पत्नी की प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा ?

पंजाब डेस्क: पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की बड़ी बहन सुमन तूर ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। जिसके बाद नवजोत सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने इस पर प्रतिक्रिया दी है।

कांग्रेस नेता नवजोत कौर ने कहा, सिद्धू के पिता ने दो शादियां की थीं। उनको पहले पत्नी से दो बेटियां थीं। मैं उन दोनों को नहीं जानती और ना ही कभी मिली हूं। ऐसे में मैं नहीं जानती कि वो क्या कह रही हैं।

सुमन तूर ने लगाए ये आरोप

खुद को नवजोत सिंह सिद्धू की बड़ी बहन बताने वाली सुमन तूर ने कहा है कि सिद्धू एक बेहद लालची और बेरहम इंसान है, जिसने पैसे की खातिर मां को छोड़ दिया। सिद्धू पर आरोप लगाने वालीं उनकी बहन सुमन तूर अमेरिका में रहती हैं, इन दिनों वो पंजाब आई हुई हैं। सुमन तूर ने शुक्रवार को चंडीगढ़ में एक प्रेस वार्ता कर नवजोत सिद्धू को लेकर ये बातें कही हैं। सुमन तूर ने कहा कि 1986 में पिता की मौत के बाद सिद्धू ने अपनी बूढ़ी मां को बेसहारा छोड़ दिया। बाद में 1989 में दिल्ली रेलवे स्टेशन पर पर उनकी मौत हो गई।

विपक्ष ने सिद्धू पर साधा निशाना

सुमन तूर के आरोपों को लेकर विपक्षी दलों ने भी नवजोत सिंह सिद्धू को निशाने पर लिया है। अकाली दल के नेता बिक्रम मजीठिया ने इस पर सिद्धू को घेरते हुए उनसे सफाई देने को कहा है। बता दें कि सुमन तूर ने नवजोत सिंह सिद्धू पर ये आरोप ऐसे समय लगाए हैं, जब पंजाब में विधानसभा के चुनाव हो रहे हैं। पंजाब में 20 फरवरी को मतदान होना है। चुनाव में सिद्धू एक अहम चेहरा हैं। वो राज्य की सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष हैं और उनको कांग्रेस के मुख्यमंत्री पद के मजबूत दावेदारों में गिना जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *