Thursday , 19 September 2024

विधानसभा चुनाव से पहले AAP को बड़ा झटका, आशु बांगड़ ने पार्टी छोड़ने का किया ऐलान

पंजाब डेस्क- पंजाब विधानसभा चुनाव से ठीक पहले आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। बता दें, फिरोजपुर ग्रामीण के उम्मीदवार आशु बांगड़ ने पार्टी छोड़ने का ऐलान कर दिया है। अपने पत्र में बांगड़ ने पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा, मैं आम आदमी पार्टी में इस उम्मीद, उम्मीदों और आकांक्षाओं के साथ शामिल हुआ कि यह पार्टी पंजाब में दशकों से चली आ रही व्यक्तिवाद, परिवारवाद और मुनाफाखोरी की पारंपरिक राजनीति को वैकल्पिक जन-समर्थक राजनीति से बदल देगी।

मेरी आशाएं, अपेक्षाएं और इच्छाएं एक-एक करके बिखरती गईं
अन्य पार्टियों के विपरीत, पार्टी मजबूत होगी आंतरिक लोकतंत्र और निर्णय लेने की शक्ति एक व्यक्ति के बजाय पार्टी के स्वयंसेवकों और पदाधिकारियों के हाथों में होगी। लेकिन जैसे-जैसे मैं पार्टी में अधिक से अधिक सक्रिय होता गया, मेरी आशाएं, अपेक्षाएं और इच्छाएं एक-एक करके बिखरती गईं। बांगड़ ने अपने पत्र में कहा कि, आप का पंजाबियों पर जरा भी विश्वास नहीं है। पिछली बार की तरह आपने पंजाब नेतृत्व राघव चड्ढा को को दे दिया है।

Read More Stories:

लेकिन वह न तो पंजाब की समझ रखते हैं, न यहां के लोगों को साथ लेकर चल रहे हैं। साथ ही उन्होंने राघव चड्ढा के उस बयान पर भी आपत्ति जताई जिसमें उन्होंने कहा, पंजाब के किसान, भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। यह किसानों और पंजाबियों का अपमान है। बांगड़ ने कहा ,’जो तथ्य सामने आए हैं, उससे अब मुझे कोई भ्रम नहीं है कि  पहले बलवीर सिंह राजेवाल और उनके कई सहयोगियों को चुनाव लड़ने के लिए उकसाया गया। ताकि किसान संगठनों को बांटा जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *