Sunday , 15 September 2024

ट्रैक्टर-कार की भिड़ंत में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत, 2 की हालत गंभीर

नेशनल डेस्क- गुजरात के बनासकांठा जिले से दुखद खबर सामने आई  जहां पर एक ट्रैक्टर से कार के टकरा जाने से पांच लोगों की मौत हो गई जबकि, दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि, मृतकों में दो बच्चे हैं। उन्होंने बताया कि, हादसे का शिकार हुए चार लोग एक ही परिवार के थे जो कार में सवार थे, जबकि पांचवा व्यक्ति ट्रैक्टर का चालक था। थराड पुलिस थाना के अधिकारी ने कहा कि, घटना जिले के पवादासन गांव के पास धनेड़ा और थराड के बीच राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई।

कार में दो बच्चों सहित एक ही परिवार के छह लोग सवार थे, जो राजमार्ग पर ट्रैक्टर से टकरा गई। घटना में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि, हादसे में सात साल की बच्ची और उसके पांच साल के भाई, उसके चाचा और दादा की मौत हो गई जबकि, बच्ची की मां और दादी गंभीर रूप से घायल हैं और उन्हें पास के अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है।

Read More Stories:

अधिकारी ने बताया कि, टक्कर इतनी जोरदार थी कि, ट्रैक्टर का चालक हवा में उछल गया और सड़क पर गिर गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि, जिले के धनेड़ा तालुका से कार से परिवार के छह लोग, करीब 12 किलोमीटर दूर अपने पैतृक गांव जा रहे थे तभी यह हादसा हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *