Thursday , 19 September 2024

PM मोदी की सुरक्षा में चूक के मामले पर CM मनोहर लाल ने एक बार फिर चन्नी सरकार को घेरा, जानें क्या कहा ?

हरियाणा डेस्क: पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक के मामले में हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ने एकबार फिर चन्नी सरकार को घेरा है। खट्टर ने चरणजीत सिंह चन्नी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं, उन्होंने दावे के साथ कहा कि पंजाब सरकार ने जानबूझ कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जान को खतरे में डाला है।

दरअसल मनोहर लाल खट्टर ने 5 जनवरी को पंजाब के फिरोजपुर में पीएम के काफिले को रोकने को चन्नी सरकार की योजना करार दी है। उन्होंने कहा कि पंजाब के सीएम के कहने पर किसान नेताओं से रास्ता अवरुद्ध करवाया गया था। हरियाणा के मुख्यमंत्री के बयान के मुताबिक सीआईडी ने पहले ही चेताया था कि मौसम खराब होने की वजह से वैकल्पिक रास्ते की व्यवस्था करनी पड़ सकती है, लेकिन इस ओर ध्यान देने के बजाय सरकार ने काफिले को रोकने की पूरी योजना के तहत काम किया था।

Read More Stories

ये कहा सीएम मनोहर लाल ने

सीएम मनोहर लाल ने कहा कि, प्रबंध करना तो दूर, पंजाब सरकार ने किसान नेताओं को निर्देश देकर पीएम का रास्ता रूकवाया..ऐसा कर उन्होंने देश के प्रधानमंत्री के जान को खतरे में डाली थी। आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए रिटायर्ड जजों की अगुवाई में एक जांच कमेटी का गठन किया है। जो इस मामले के हर पहलू की जांच कर रिपोर्ट पेश करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *