Friday , 20 September 2024

शिक्षक ने छात्र पर चाकू से किया हमला, पैसों के लेनदेन में दिया वारदात को अंजाम

नेशनल डेस्क- महाराष्ट्र के ब्रह्मपुरी से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है जहां पर रुपयों के लेनदेन में एक ट्यूटर ने अपने ही छात्र पर चाकू से हमला कर दिया। बतादें, 12वीं कक्षा के छात्र की गर्दन पर चाकू मार कर ट्यूटर ने उसे घायल कर दिया। घायल छात्र चिराग को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी ट्यूटर पंकज झा की पहचान कर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

15 हजार रुपये का उधार
पुलिस के मुताबिक, चिराग अपने परिवार के साथ ब्रह्मपुरी रहता है। उसके परिवार में माता-पिता के अलावा परिवार के अन्य सदस्य हैं। चिराग 12वीं कक्षा का छात्र है। चिराग करतार नगर इलाके में पंकज झा नामक युवक के पास ट्यूशन पढऩे जाता है। चिराग और पंकज में अच्छी दोस्ती हो गई थी। पंकज के कहने पर चिराग ने अपने एक अन्य दोस्त से उसे 15 हजार रुपये उधार दिलवा दिए।

Read More Stories:

बार-बार कहने के बाद भी पंकज अब रुपये नहीं लौटा रहा था। चिराग ट्यूशन पढऩे के लिए पंकज के पास पहुंचा। वहां उसने रुपयों को लेकर पंकज से बातचीत की तो वह झगड़ा करने लगा। कहासुनी के दौरान अचानक आरोपी ने चाकू निकालकर चिराग की गर्दन पर मार दिया। इसके बाद वह वहां से फरार हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *