Friday , 20 September 2024

युवक ने शादी का झांसा देकर 26 महिलाओं को ठगा, धोखाधड़ी के लिए मैरिज साइट्स का करता था इस्तेमाल

कर्नाटक डेस्क- कर्नाटक के बेंगलुरू से चौंका देने वाला मामला सामने आया जहां पर साइबर क्राइम पुलिस ने शादी की आड़ में 26 महिलाओं को कथित तौर पर ठगने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। अपने शिकारों को खोजने के लिए, आरोपी ने वैवाहिक वेबसाइटों का इस्तेमाल किया। पुलिस विभाग के लिए काम करने वाली एक महिला को धोखा देने के प्रयास के बाद, उसे जेल की सजा सुनाई गई थी।

विजयापुर निवासी जय भीम विट्ठल पादुकोटी के बैंक खातों को पुलिस ने निलंबित करने के अलावा उसके कब्जे से एक लग्जरी कार भी बरामद की है। बता दें, अपने पिता की मृत्यु के बाद, आरोपी को हेसकॉम में लाइनमैन की नौकरी मिल गई थी। 2013 में, उसने कविता से शादी की और कथित तौर पर लड़ाई के बाद उसकी हत्या कर दी। इसके लिए उसे दो साल जेल की सजा सुनाई गई थी।

Read More Stories:

मैरिज साइट्स पर बनाता था फर्जी अकाउंट
जमानत मिलने के बाद वह शादी की आड़ में महिलाओं को ठगने लगा। आरोपी ने मैरिज साइट्स पर फर्जी अकाउंट बनाकर हेसकॉम में सेक्शन ऑफिसर होने का नाटक किया। वह महिलाओं को संदेश भेजता था कि उसे उनकी प्रोफाइल पसंद है। बाद में, वह पीड़ितों के माता-पिता और रिश्तेदारों का विश्वास हासिल करने के लिए उनके घर जाता था। उन्होंने लड़कियों के रिश्तेदारों को लाखों रुपये के बदले सरकारी पदों का भी वादा किया था। फिलहाल मामले की छानबीन जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *