Thursday , 19 September 2024

टॉफी का लालच देकर 6 साल की मासूम से किया दुष्कर्म, सुनसान जगह पर दिया वारदात को अंजाम

बिहार डेस्क- बिहार के मुंगेर जिले से शर्मनाक कर देने वाली खबर सामने आई है जहां पर भाई-बहन के रिश्ते को कलंकित कर देने वाली कहानी सामने आई है। जहां पर रिश्ते में लगने वाले भाई अपनी 6 साल की बहन को टॉफी का लालच देकर ले गया और किसी सुनसान जगह पर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने इस मामले तुरंत कार्रवाई करते हुए 22 साल के युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जहां पीड़ित बच्ची ने अपनी मां को बताया कि, वो पड़ोसियों के घर खेल रही थी। तभी आरोपी जो रिश्ते में उसका भाई लगता है। उसने टॉफी देने के बहाने से उसे बुलाया और सुनसान जगह पर ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

बच्ची के कपड़ों पर खून
बच्ची के कपड़ों पर खून लगा हुआ था। परिजन आनन-फानन में बच्ची को लेकर अस्पताल पहुंचे और पुलिस में घटना की सूचना दी, पीड़िता की मां ने बताया कि, उनकी बच्ची पड़ोसी के घर खेलने गई थी। पड़ोस में रहने वाला युवक रिश्ते में बच्ची का भाई लगता है। आरोपी की पत्नी की मौत पिछले साल कोरोना से हुई थी। बच्ची को जब उन्होंने आवाज देकर अपने घर बुलाया तो उन्होंने देखा कि बच्ची के कपड़े में खून लगा है। पूछने पर उसने सबकुछ बता दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद हरपुर थाना आई और प्राथमिकी दर्ज कराई।

Read More Stories:

घटना के बाद पुलिस ने गंभीरता के साथ मामले की जांच शुरू की। एसडीपीओ तारापुर ने तुरंत एक टीम का गठन किया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। घटना के बाद इलाके में तनाव है। स्थानीय लोग आरोपी को सौंपने की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने बच्ची के कपड़े को एसएफएल जांच के लिए भेज दिया है, और इस मामले में कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *