Friday , 20 September 2024

युवकों ने युवती के साथ किया दुष्कर्म, माँ को रस्सी से बांधकर दिया वारदात को अंजाम

उत्तर प्रदेश डेस्क- उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के बेनीगंज कोतवाली से हैरतअंगेज मामला सामने आया है जहां पर मां के साथ खेत पर गई एक किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने अदालत के आदेश पर तीन लोगों पर FIR दर्ज कर दी है। मामले में अदालत के आदेश के बाद पुलिस दलित एक्ट सहित गैंगरेप एक्ट में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, बेनीगंज पुलिस थाने में पीड़ित के भाई द्वारा कराई गई FIR में आरोप लगाया गया है कि, उसकी 13 वर्षीय बहन अपनी मां के साथ शौच के लिए गांव के बाहर गई थी। वहीं पर गांव के ही अखिलेश, अमित और कमलेश मिले। युवक का आरोप है कि, आरोपियों ने उसकी मां को रस्सी से बांध दिया और मुंह पर कपड़ा बांध दिया। इसके बाद आरोपियों ने बहन को बाग में ले जाकर, सामूहिक बलात्कार किया। किसी तरह से किशोरी अपने मां के पास पहुंची और रस्सी खोलकर उन्हें छुड़ाया। उसके बाद लड़की ने मां के मुंह से कपड़ा निकाला और मां को पूरी बात बताई।

Read More Stories:

पुलिस मामले की छानबीन जारी
घटना के बाद महिला अपनी बेटी को लेकर घर पहुंची और परिवार वालों को सूचना देकर बेनीगंज कोतवाली में शिकायत दर्ज कराने पहुंची। पुलिस पर महिला ने इल्जाम लगाते हुए कहा है कि, वहां पर दरोगा ने संबंधित व्यक्तियों से सुलह समझौता करने की बात कहकर उसे भगा दिया। कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि, इस पूरे मामले में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर दिया है और पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *