Wednesday , 18 September 2024

PM का रास्ता रोकने के षड्यंत्र में CM चन्नी जिम्मेदार, पंजाब सरकार को माफ नहीं किया जा सकता- अनिल विज

हरियाणा डेस्क: हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पंजाब में रास्ता रोके जाने के षड्यंत्र में पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पूरी तरह से जिम्मेदार हैं। उन्होंने कहा कि, देश में प्रजातंत्र है, मगर इसका मतलब यह नहीं है कि चौक-चौक पर प्रधानमंत्री का रास्ता रोका जाए।

मुख्यमंत्री चन्नी रास्ता रोकने के इस षड्यंत्र में शामिल थे- अनिल विज

विज ने कहा कि, प्रधानमंत्री का रास्ता रोके जाने के मामले में पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने अपने स्पष्टीकरण में यह कहा कि ‘देश में प्रजातंत्र है और लोग सड़क पर आ ही सकते हैं’। गृह मंत्री ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री का यह स्पष्टीकरण नहीं बल्कि प्रधानमंत्री का रास्ता रोकने के षड्यंत्र में संलिप्तता की स्वीकारोक्ती है और मुख्यमंत्री चन्नी रास्ता रोकने के इस षड्यंत्र में शामिल थे।

’देश में प्रजातंत्र है, मगर इसका मतलब यह नहीं कि चौक-चौक पर रास्ता रोका जाए’

गृहमंत्री विज ने कहा कि देश में प्रजातंत्र है, मगर इसका यह मतलब नहीं है कि चौक-चौक पर प्रधानमंत्री जी का रास्ता रोका जाए। पंजाब की चन्नी सरकार ने जो कोताही की उसे किसी भी तरह से माफ नहीं किया जा सकता। गृह मंत्री ने कहा कि, इस मामले को लेकर उच्च स्तरीय जांच समिति बनाई गई है जोकि जांच कर रही है। जांच में जो-जो दोषी मिलेगा उसके खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *