Friday , 20 September 2024

पति और बच्चों के साथ घूमने गई महिला के साथ दुष्कर्म, पिस्तौल से डराकर दिया वारदात को अंजाम

मध्य प्रदेश डेस्क- मध्य प्रदेश के गुना जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां पर अपने पति और दो बच्चों के साथ कार में घूमने गई 32 वर्षीय एक महिला के साथ कथित रूप से बलात्कार करने का मामला सामने आया है। बतादें, उनके वाहन को रुकवाकर, उसके पति पर पिस्तौल तानकर बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि, यह घटना रविवार को गुना जिले के राघोगढ़ पुलिस थाना इलाके में आरोन रोड पर हुई।

जंगल में ले जाकर बलात्कार
इस मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गुना जिले के पुलिस अधीक्षक ने बताया, ”रविवार को एक विवाहिता ने राघोगढ़ थाने में शिकायत दर्ज कराई कि दो जनवरी 2022 की सुबह 9 बजे वह अपने पति और बच्चों के साथ कार से घूमने गयी थी। वापस आते समय आरोन रोड पर दो व्यक्तियों ने उनकी कार को हाथ दिखा कर रोका। कार के रुकते ही उनमें से एक व्यक्ति ने कार का दरवाजा खोलकर पति की कनपटी पर पिस्तौल रखी और दूसरे व्यक्ति ने महिला को जंगल में ले जाकर बलात्कार किया।” उन्होंने कहा कि, शिकायत के अनुसार, बाद में दोनों आरोपी इस घटना के बारे में किसी और को बताने पर उन्हें जान से मारने की धमकी देकर भाग गये।

Read More Stories:

दोनों आरोपी आपस में बातचीत के दौरान एक दूसरे को सुमेर और सोनू नाम से पुकार रहे रहे थे। पुलिस अधिकारी ने बताया कि, महिला की शिकायत पर राघोगढ़ थाने पर भादंवि की धारा 376 (डी), 342 एवं 506 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपी सुमेर सिंह परमार (30) एवं सोनू उर्फ राजवीर सिंह यादव (32) को राघोगढ़ पुलिस थाना इलाके के दललवाडा गांव से गिरफ्तार कर लिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *