Thursday , 19 September 2024

ट्रक और कार की भीषण टक्कर से तीन लोगों की मौत, 1 की हालत गंभीर

हरियाणा डेस्क- पलवल के गांव फुलवाड़ी के नजदीक एक भीषण सड़क हादसा हो गया जिसके चलते कारसवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि, एक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर सरकारी अस्पताल भिजवा दिया है, जबकि घायल को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।  दो मृतकों और घायल की पहचान हो चुकी है। घटना के बाद आसपास के ग्रामीणों ने घटना के विरोध में हाइवे पर जाम लगा दिया। पुलिस के अधिकारियों के समझाने के बाद लोगों ने जाम खोला।

तीसरे मृतक की पहचान नहीं हो पाई
गांव फुलवाड़ी के नजदीक नेशनल हाइवे 19 पर ट्रक ने कार को टक्कर मार दी, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। एक गभींर रुप से घायल हो गया अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि कार सवार कहां से आ रहे थे और कहां जा रहे थे। मरने वालों में दो की पहचान आधार कार्ड से हो गई है। घायल की भी पहचान कर ली गई है, जबकि तीसरे मृतक की पहचान नहीं हो पाई है।

Read More Stories:

मृतकों में यूपी के जिला मथुरा गौसाना निवासी हैदर अली और विजय सिंह की पहचान कर ली गई है, जबकि एक मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। घायल भी इनका साथी है, जिसकी पहचान सतीश के तौर पर की गई है। मामले में मौके पर पहुंचे डीएसपी ने बताया कि, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस ने शवों को कब्जे में ले कर सरकारी अस्पताल में रखवा दिया है। घायल को उपचार के लिए निजी अस्पताल में दाखिल करवा दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *