Friday , 20 September 2024

पत्नी के गैर शख्स के साथ भाग जाने से परेशान पति ने 4 साल के बेटे सहित खाया जहर, मासूम की मौत

हरियाणा डेस्क- हरियाणा के गुरुग्राम से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां पर 35 वर्षीय एक व्यक्ति ने अपने चार वर्षीय बेटे को कथित रूप से जहर दे दिया और बाद में खुद की भी जान देने की कोशिश की। वह अपनी पत्नी के किसी व्यक्ति के साथ भागने को लेकर परेशान था। पुलिस ने एल मामले की जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि, जुडोला गांव के रहने वाले राजेश मित्तल का यहां एक अस्पताल में इलाज चल रहा है और उसकी हालत गंभीर है।

धारा 302 और 328 के तहत मामला दर्ज
पुलिस के अनुसार बुधवार शाम को जब उसका 10 वर्षीय बड़ा बेटा एक दुकान पर था तब मित्तल ने भरत को जहर दे दिया और खुद भी जहर खा लिया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, जब मोहित घर लौटा तो उसने पड़ोसियों को सूचित किया। पड़ोसी उन्हें अस्पताल ले गए जहां भरत को मृत घोषित कर दिया गया। मित्तल के खिलाफ उसकी बहन की शिकायत पर भारतीय दंड संहिता की धारा 302 और 328 के तहत फार्रूखनगर थाने में मामला दर्ज किया गया है।

Read More Stories:

मामले की जांच-पड़ताल जारी
पुलिस ने बताया कि, राजेश मित्तल की पत्नी पायल कुछ दिन पहले घर में झगड़े के बाद मोनू नाम के शख्स के साथ भाग गई थी। फार्रूखनगर थाने के थानेदार ने बताया, ‘हमने पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार को सौंप दिया है और आरोपी राजेश मित्तल के बयान का इंतजार कर रहे हैं। मामले की जांच की जा रही है और कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *