Wednesday , 18 September 2024

रात के अंधेरे में महिला को उतारा मौत के घाट, जंगल में अधजली हालत में मिला शव

झारखंड डेस्क- झारखंड के गिरिडीह जिले से दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर के जमुआ जंगल में अज्ञात महिला का अधजला शव मिला है। महिला का शव इस तरह से जल हुआ है कि पहचान भी मुश्किल है। जिस जगह पर महिला का शव मिला है वहां काफी हद तक जमीन भी जली हुई है। जानकारी के  अनुसार घटना देर रात की बताई जा रही है। सुबह में स्थानीय लोगों ने जब अधजला हुआ शव देखा तो तुरंत पंचायत के स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि विष्णु वर्मा को इसकी जानकारी दी गई।

घटनास्थल पर पहुंच विष्णु वर्मा ने जमुआ प्रशासन को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही खोरीमहुआ एसडीपीओ, जमुआ इंस्पेक्टर, प्रभारी दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन की, लेकिन, अभी तक शव की पहचान नहीं हो पायी है।

Read More Stories:

जांच-पड़ताल जारी
घटनास्थल पर खाने के पत्तल, पानी के बोतल व अन्य सामान मिले हैं। इस कारण आशंका जताई जा रही है कि ,महिला को बहला- फुसलाकर जंगल लाया गया और हत्या कर शव को आग के हवाले कर दिया गया। फिलहाल महिला कौन है और घटना के वक्त क्या हुआ था ये सब जांच के बाद ही पता चल पाएगा।बहरहाल, प्रशासन ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। इस मामले में जमुआ इंस्पेक्टर ने बताया कि, आगे की कार्रवाई भी की जल्द ही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *