Friday , 20 September 2024

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के अवसर पर BJP ने शुरू किया खास अभियान, जानिए..

नेशनल डेस्क:  पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के अवसर पर बीजेपी एक खास कदम उठाने जा रही है। बीजेपी ने देशभर के लोगों से अंशदान लेने का फैसला किया है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इस बारे में पार्टी के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को पत्र लिखकर इसमें शामिल होने की अपील की है।

अंशदान 5 रुपये से लेकर 1000 रुपये तक होगा

यह अंशदान 5 रुपये से लेकर 1000 रुपये तक होगा। मिली जानकारी के मुताबिक, इस कार्यक्रम की शुरुआत औपचारिक तौर पर नड्डा ने ही की है। उन्होंने अंशदान के रूप में 1000 रुपये की राशि देकर इस पहल का आरंभ किया। नड्डा के अलावा डोनेशन देने वालों में पीएम मोदी भी शामिल हैं। उन्होंने भी 1000 रुपये डोनेट किए।

11 फरवरी 2022 तक पार्टी के नेता और कार्यकर्ता लोगों से चंदा लेंगे

जेपी नड्डा ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को लिखे अपने पत्र में कहा, ’25 दिसंबर को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती से लेकर पार्टी के संस्थापक पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि (11 फरवरी 2022) तक पार्टी के नेता और कार्यकर्ता लोगों से चंदा लेंगे। यह अंशदान 5 रुपये से लेकर 1000 रुपये तक होगा। जेपी नड्डा ने अपने पत्र में इस बात का भी जिक्र किया कि ‘राष्ट्र प्रथम’ की बीजेपी की सोच जुड़ने का और पार्टी के विचार लोगों तक पहुंचाने का इससे बेहतर तरीका और क्या हो सकता है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *