Friday , 20 September 2024

अज्ञात वाहन से टक्कर के बाद ट्रक में घुसी कार, तीन लोगों की मौत

नेशनल डेस्क- जयपुर से कानपुर देहात जा रही कार के साथ एक दुखद घटना घट गई। बता दें, कार अज्ञात वाहन की टक्कर के बाद अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुस गई। जिससे हादसे में मां-बेटी और कार चला रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने कार को काटकर तीनों शवों को बाहर निकाला। घटना सुबह लगभग चार बजे की बताई जा रही है। वापसी के वक्त हेमा को लेकर तीनों रात करीब 8.30 बजे रवाना हुए थे। कार कानपुर स्थित प्राइवेट कंपनी में एरिया मैनेजर ललित कुमार चला रहे थे।

अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज
सिरसागंज में हाईवे पर बाबा की शाला के पास कार को किसी अज्ञात वाहन ने ओवरटेक करते हुए टक्कर मार दी। इससे अनियंत्रित कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुस गई। मौके पर मौजूद वाहन चालकों की सूचना पर पुलिस पहुंची, लेकिन तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी। कार में मिले आधार कार्ड से तीनों शवों की शिनाख्त के बाद परिवार वालों को सूचना दी गई।

Read More Stories:

दोपहर करीब डेढ़ बजे दोनों के स्वजन पहले थाना सिरसागंज और शाम को पोस्टमार्टम गृह पहुंचे। इंस्पेक्टर ने बताया कि, मृतक ललित के बहनोई कुलदीप कुमार निवासी सागरपुरी नौबस्ता कानपुर ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस इनकी तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *