Friday , 20 September 2024

सिद्धू ने एक बार फिर पंजाब सरकार को लिया निशाने पर, उठाया 2015 में हुए गोलीकांड का मुद्दा

पंजाब डेस्क: पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर चन्नी सरकार के खिलाफ अपने तेवर दिखा रहे हैं। उन्होंने 2015 में हुए गोलीकांड का मुद्दा उठाया है।

नवजोत सिंह सिद्धू ने चरणजीत सिंह चन्नी को लिखा पत्र

नवजोत सिंह सिद्धू ने चरणजीत सिंह चन्नी को पत्र लिख कर 2015 के बेअदबी मामले के बाद के पुलिस गोलीकांड के पीड़ितों को नौकरी देने की मांग की। नवजोत सिंह सिद्धू चन्नी सरकार के खिलाफ बेहबल कलां में शुरू हुए धरने में शामिल होने पहुंचे थे।

सिद्धू नेचन्नी की सरकार पर हमला बोला

सिद्धू ने इस दौरान चरणजीत सिंह चन्नी की सरकार पर हमला भी बोला है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि विधायकों के बेटों को नौकरी देने के बजाय सरकार को उन लोगों को नौकरी देने पर विचार करना चाहिए जो बेहबल कलां और कपूरथला पुलिस गोलीकांड के पीड़ित हैं।

ये है पूरा मामला

बता दें, अक्टूबर 2015 में बेहबल कलां में बेअदबी विरोधी प्रदर्शनों के दौरान पुलिस गोलीबारी में दो व्यक्ति मारे गये थे जबकि फरीदकोट में कोटकपुरा में कुछ लोग घायल हो गये थे। सिद्धू ने पत्र में कहा, ”यह बहुत ही दुख का विषय है कि छह साल बीत जाने के बाद भी हमारी सरकार कोटकपुरा और बेहबल कलां में शांतिपूर्ण प्रदर्शनों के दौरान गोलीबारी की घटनाओं में घायल हुए लोगों को नौकरी नहीं दे पाई है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *