Thursday , 19 September 2024

मोक्ष प्राप्ति के लिए पहले पत्नि और 3 बच्चों को सुलाई मौत की नींद, फिर खुद की भी दे दी जान!

हरियाणा डेस्क- हरियाणा के हिसार से मौत का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पति ने पहले तो अपनी पत्नी और 3 बच्चों को मौत के घाट उतारा, फिर खुद भी आत्महत्या कर मौत की गहरी नींद सो गया और पीछे छोड़ गया कई तरह के सवाल। मौत भी ऐसी दी, जिसके बारे में जानकर रूह कांप जाएगी। मृतक की पहचान नगंथला के रमेश के तौर पर हुई, जिसकी जेब से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है। जानकारी के मुताबिक, मृतक पर्यावरण प्रेमी था और वह लोगों के घरो में बिच्छू, सांप, छिपकलिया पकड कर जंगल में छोडऩे का काम करता था।

खुद भी की आत्महत्या
पुलिस जांच में सामने आया कि, मृतक ने रात को खीर बनाई थी जिसमें उसने नशीला पदार्थ डाल दिया था और बाद में वो खीर पत्नी सहित बच्चों को खिला दी थी। पुलिस की मोन तो बेहोश करने के बाद रमेश ने रात को कुदाल मार कर पत्नी व बच्चो की हत्या कर दी और बाद में उसने खुद को बिजली के तार से करंट लगाकर आत्महत्या की कोशिश की होगी लेकिन करंट नही लगा। जिसके बाद बरवाला रोड पर जाकर आत्महत्या कर ली।

Read More Stories:

मृतक के घर से एक डायरी मिली है, जिसमें उसने लिखा है कि, वह इस दुनिया में रहने लायक नही और इस दुनिया में नही रहना चाहता। इस धरती पर राक्षसी प्रवृति के लोग रहते है। वह इस दुनिया को छोडना नही चाहता फिर लेकिन उसको डर था कि उसके जाने के बाद उसके परिवार का क्या होगा। जिसके चलते उसने सभी को मौत की नींद सुला दी। वह मोक्ष प्राप्त करना चाहता था इसके लिए यह कदम उसने उठाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *