Wednesday , 18 September 2024

आपसी विवाद को लेकर युवती ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम, चाची और भाई को लगाई

बिहार डेस्क- बिहार के पटना से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर जिले के नौबतपुर थाना इलाके में एक औरत पर अपनी चाची तथा भाई को जलाकर जिंदा मार देने का इल्जाम लगा है। घटना की जानकारी प्राप्त होने के पश्चात् लोगों ने अपराधी महिला की खूब पिटाई कर दी, तत्पश्चात, पुलिस ने अपराधी महिला को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के एक अफसर ने बताया कि, गांव में जमीन बिक्री के पैसे को लेकर हुए झगड़े में एक महिला ने अपनी चाची तथा चचेरे भाई को एक कमरे में बंदकर जीवित जलाकर मार डाला।

मामले की छानबीन जारी
ग्रामीण किसी प्रकार बचाने की कोशिश करते, तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। मृतकों की पहचान कर्णपुरा गांव की शांति देवी तथा उसके बेटे अविनाश कुमार के तौर पर की गई है। घटना से आक्रोशित लोगों ने अपराधी महिला माधुरी देवी को पकड़ लिया तथा उसकी पिटाई करने लगे। वही इस घटना की खबर जैसे ही पुलिस को प्राप्त हुई, पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई तथा अपराधी महिला माधुरी देवी को किसी प्रकार भीड़ के चंगुल से छुड़ाया।

Read More Stories:

नौबतपुर के थाना प्रभारी अनुराग दीपक ने कहा कि, दोनों शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अपराधी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस सभी कोणों से मामले की तहकीकात कर रही है। वही गांव के लोगों ने कहा कि, मृतका शांति देवी का भतीजी के साथ सम्पति को लेकर कोई विवाद था, जिसे लेकर दोनों में विवाद होता था। कहा जा रहा है कि, अपराधी कुछ जमीन भी अपने नाम करवाना चाहती थी, मगर मृतका इसके लिए तैयार नहीं थी। पुलिस अब पूरे मामले की तहकीकात कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *