Thursday , 19 September 2024

घर में खून से लथपथ मिली नाबालिग लड़की की लाश, इलाके में फैली सनसनी

नेशनल डेस्क- दिल्ली के सरिता विहार इलाके से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है जहां पर एक 15-16 साल की लड़की की घर में खून से लथपथ हालत में लाश मिलने से इलके में सनसनी फ़ैल गई। बतादें, धारदार हथियार से लड़की की हत्या की गई और दरवाजे पर बाहर से ताला लगा मिला। पुलिस ने इस मामले में चांद मोहम्मद नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। सरिता विहार के जसोला इलाके में उस समय दहशत फैल गई, जब लोगों को पता चला कि, एक नाबालिग लड़की की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई है।

बताया जा रहा है कि, लड़की अपनी मां के साथ कुछ दिन पहले ही यहां रहने आई थी। जिस चांद मोहम्मद नाम के लड़के पर हत्या का आरोप लगा है, वो भी साथ रहता था, लेकिन आज जब लड़की की मां काम के बाद घर लौटी तो घर के बाहर ताला लगा था। इसके लिए वो चांद मोहम्मद को कॉल कर रही थी, लेकिन बार बार फोन करने के बाद भी चांद मोहम्मद घर नहीं आया तो उसके बाद पड़ोसियों ने ताला तोड़ दिया। जब ताला तोड़ा तो अंदर का मंजर देखकर सब सन्न रह गए। लड़की की खून से लथपथ हालत में लाश पड़ी थी।

Read More Stories:

इसके बाद लोगों ने पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी। लोगों के मुताबिक, लड़की की मां आरोपी लड़के को अपना बेटा बताती थी। करीब 2 महीने पहले ही ये लोग रहने आए थे, लेकिन, लड़के ने लड़की की हत्या क्यों की, ये अभी साफ नहीं हो पाया है। फिलहाल पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी चांद मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया है औ उससे पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *