Friday , 20 September 2024

इजरायल में हो रहे मिस यूनिवर्स 2021 कांटेस्ट को जज करेंगी उर्वशी रौतेला, वायरल हुई VIDEOS

नेशनल डेस्क: इजरायल में आज यानी कि रविवार को मिस यूनिवर्स 2021 कांटेस्ट आयोजित हो रहा है। इसे उत्तराखंड की बेटी व बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला जज करेंगी। उर्वशी का इतने बड़े मंच का हिस्सा बनने से उनके फैंस और परिजन बेदह खुश हैं।

इस कांटेस्ट के लिए उर्वशी हैं बेहद उत्साहित

फिल्म-फैशन की दुनिया में बड़ा नाम कमा चुकी उत्तराखंड की उर्वशी रौतेला को मिस यूनिवर्स 2021 को जज करने के लिए आमंत्रित किया गया है। आज इजरायल में होने वाले इस कांटेस्ट के लिए उर्वशी भी बेहद उत्साहित हैं।

उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए वीडियोज

उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ वीडियो व फोटो भी साझा किए हैं। जिसमें उन्होंने अपनी खुशी जाहिर की है। उर्वशी ने लिखा है कि इजरायल में मिस यूनिवर्स 2021 पेजेंट का हिस्सा बनकर खुद को सम्मानित महसूस कर रही हूं। इस खबर के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ढेर सारी बधाई मिल रही हैं।  

इजरायल के पूर्व प्रधानमंत्री को भेंट की भगवत गीता

मिस यूनिवर्स 2021 कांटेस्ट को जज करने पहुंचीं अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने इजरायल के पूर्व प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू से मुलाकात कर उन्हें भगवत गीता भेंट की। उर्वशी को पूर्व पीएम बेंजामिन नेतन्याहू ने अपने परिवार के साथ मिलने और बधाई देने के लिए आमंत्रित किया था। ऊर्वशी ने इस गौरवान्वित करने वाले क्षण को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है, लेकिन बेंजामिन नेतन्याहू ने भी अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर इस वीडियो को साझा किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *