Friday , 20 September 2024

भतीजे की जान बचाने के लिए बुआ ने दी अपनी जान, ट्रेन से कटकर हुए टुकड़े

नेशनल डेस्क- उत्तरप्रदेश के मुरादाबाद से एक दुखद घटना घटित हो गई जहां ट्रेन की चपेट में आकर युवती की जान चली गई। दरअसल ये मामला रुला देने वाला है। इस ट्रेन हादसे में एक युवती ने अपनी जान देकर 3 साल के बच्‍चे की जान बचाई है, जो कि उसका भतीजा था। बता दें, मुरादाबाद में 3 साल का बच्‍चा रेलवे लाइन में फंस गया और उसी समय सामने से तेज रफ्तार में ट्रेन आ रही थी।

तभी 20 वर्षीय बुआ ने बच्‍चे को बचाने के लिए उसे ट्रेक से निकालने की कोशिश की लेकिन नाकाम रही। उसे बचाने का कोई तरीका न देखकर वह खुद ही उसके ऊपर लेट गई। कुछ ही सेकंड्स में बुआ-भतीजे के ऊपर से ट्रेन गुजर गई और युवती के शरीर के 4 टुकड़े कर गई। हादसे में युवती का शरीर टुकड़े-टुकड़े हो गया लेकिन, बच्‍चे की जान बच गई।

Read More Stories:

मातम का माहौल
मृतका की पहचान 20 साल की शशिबाला, निवासी मुरादाबाद कुंदरकी के हुसैनपुर गांव के रुप में हुई है। एक शादी में शामिल होने के लिए अपने ननिहाल आई थी। शादी की रस्‍म के बाद जब सारे लोग लौट रहे थे तभी पुल पर रेलवे ट्रेक में 3 साल के बच्‍चे आरव का पैर फंस गया और सामने से ट्रेन आ गई। तब बच्‍चे को बचाने के लिए शशबाला ने इतना खतरनाक फैसला लिया और अपनी जान देकर बच्‍चे की जान बचाई। हादसे के बाद से पूरा परिवार सदमे में है और शादी वाले घर में मातम का माहौल छा गया है। घटना में आरव को भी कुछ चोटें आईं हैं और उसका इलाज चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *