Friday , 20 September 2024

युवक ने मेडिकल शॉप में नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, नशे का इंजेक्शन देकर किया घिनौना काम

उत्तर प्रदेश डेस्क- यूपी के बरेली से एक नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जहां पर केमिस्ट दुकानदार ने नशे का इंजेक्शन देकर अपनी दुकान में 13 वर्षीय नाबालिग युवती का रेप किया। पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि, युवती का मेडिकल करवाया जा रहा है। इस केस की गंभीरता के साथ तहकीकात की जाएगी। वही यह मामला शहर के बारादरी थाना इलाके का है।

लड़की के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि, उसकी बेटी कोचिंग से वापस घर लौट रही थी। उसी समय पड़ोस में एक मेडिकल संचालक ने उनकी बेटी को आवाज देकर बुलाया। जब उसकी बेटी दुकान पर पहुंचे तो उसके हाथ पर इंजेक्शन लगा दिया तथा वो बेहोश हो गई। तत्पश्चात, अपराधी ने अपनी दुकान का शटर गिराकर उसे के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। वही इस के चलते वहां उपस्थित व्यक्तियों ने शटर खोलने की कोशिश की तथा इसकी खबर किशोरी के पिता और मां को दी।

Read More Stories:

लड़की के परिवार वालों का आरोप है कि इस के चलते अपराधी का भाई और मां ने उनके साथ बदसलूकी के साथ मारपीट की। कहा जा रहा है कि तहरीर पर बारादरी पुलिस भी मौके पर पहुंची तथा दुकान का शटर तोड़ा गया। जहां पर लड़की अर्धनग्न अवस्था में बेहोश पड़ी थी। वही अब पुलिस द्वारा मामले की तहकीकात की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *