Wednesday , 18 September 2024

जर्मनी के सांसद ने मंत्री अनिल विज से की मुलाकात, पैर छूकर लिया आशीर्वाद

हरियाणा डेस्क:  हरियाणा के स्वास्थ्य और गृहमंत्री अनिल विज का देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी डंका बजता है। विदेशों में भी उनकी कार्यों की सराहना की जाती है। तो वहीं जर्मनी के फ्रैंकफर्ट शहर के सांसद राहुल कुमार ने अनिल विज के पैर छूकर उनरका आशीर्वाद लिया है। राहुल कुमार भारतीय मूल के हैं।

राहुल कुमार ने टी प्वाइंट पर की विज से मुलाकात

दरअसल सांसद राहुल कुमार अंबाला पहुंचे और गृह मंत्री अनिल विज से उनके टी प्वाइंट पर मुलाकात की। इस दौरान जहां गृह मंत्री अनिल विज ने सांसद राहुल का दुशाला देखकर स्वागत किया। तो वहीं भारतीय मूल के सांसद राहुल कुमार ने मंत्री अनिल विज के पैर छू कर उनका आशीर्वाद लिया।  इस दौरान सांसद राहुल ने कहा कि, आपने जो काम हरियाणा के लिए किए हैं। उनकी चर्चा हमारे देश जर्मनी में भी होती है। सांसद राहुल ने बताया कि वह गृह मंत्री अनिल विज को ट्विटर पर फॉलो करते हैं और उनसे राजनीति की प्रेरणा लेते हैं। उन्होंने अंबाला में बने अस्पताल की भी जमकर तारीफ की।

लगभग 25 मिनट तक हुई मुलाकात

फ्रैंकफर्ट के सांसद और गृह मंत्री अनिल विज की लगभग 25 मिनट तक मुलाकात हुई। जिसमें सांसद राहुल ने मंत्री अनिल विज की जमकर सराहना की और कहा कि आपकी सादगी के किस्से वह अपनी लोकसभा में भी सुनाएंगे कि हिंदुस्तान में एक ऐसा मंत्री है जो लोगों के बीच रहकर उनके दर्द को समझता है और उनकी शिकायतों का समाधान तुरंत करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *