Friday , 20 September 2024

कैटरीना और विक्की कौशल की शादी में शामिल होने के लिए रखी गई ये खास शर्तेंं, बाहरी दुनिया से नहीं होगा कोई संपर्क

बॉलीवुड डेस्क: बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल और कटरीना कैफ शादी करने जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर इनकी शादी की खबरें काफी वायरल हो रही है।  विक्की कटरीना 7 से 10 दिसंबर तक राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंसेस रिजॉर्ट में शादी करेंगे। इस शादी के लिए लगभग सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। इस शादी में कुछ चुनिंदा लोगों को ही बुलाया गया है इनमें से ज्यादातर तो दोनों के फैमिली मेम्बर्स ही हैं। खबरों के मुताबिक, दोनों की शादी में 120 गेस्ट शामिल होंगे।

शादी के वेन्यू पर पहुंचने के बाद बाहरी दुनिया से कोई संपर्क नहीं होगा

एक रिपोर्ट के अनुसार, कैटरीना और विक्की की शादी में शामिल होने के लिए कुछ शर्तें रखीं गईं हैं। जैसे शादी की उपस्थिति का खुलासा न करना, कोई फोटोग्राफी नहीं, तस्वीरों को साझा नहीं करना, सोशल मीडिया पर कोई लोकेश अपडेट नहीं करना। और जब तक आप शादी के वेन्यू पर हैं आपका बाहरी दुनिया से कोई संपर्क नहीं होगा।

शादी के लिए जिस इवेंट मैनेजमेंट कंपनी को कॉन्ट्रैक्ट दिया गया है, उसने शादी में आने वाले गेस्ट्स के लिए कुछ गाइडलाइंस जारी की हैं। शादी में आने वाले मेहमानों को तीन शर्तें पूरी करनी होंगी। तभी उन्हें शादी में एंट्री मिलेगी। ये शर्तें कुछ इस तरह से हैं।

– शादी की गाड़ी पर खास स्टीकर होना जरूरी
अगर कोई मेहमान शादी में अपनी गाड़ी से आएगा तो पहले उन्हें इवेंट मैनेजमेंट कंपनी से शादी के लिए बनवाया गया स्टीकर लेना होगा। इसके बाद गाड़ी पर इसे लगाना होगा। वेडिंग वेन्यू यानी कि सिक्स सेंसेस फोर्ट में एंट्री इसी स्टीकर को देखकर दी जाएगी। इतना ही नहीं, शादी के आसपास पूरे इलाके को छावनी बना दिया जाएगा ऐसे में केवल वही गाड़ियां उस इलाके में दिखेंगी जिन पर स्टीकर लगा होगा।

– हर बाराती के लिए आरटी-पीसीआर रिपोर्ट जरूरी
देश में ओमीक्रॉन वायरस के दो नए मरीज मिलने के बाद प्रशासन काफी सतर्क हो गया है। इसी के साथ विक्की कटरीना भी शादी में हर तरह की सेफ्टी को लेकर सतर्कता बारात रहे हैं। शादी में शिरकत देने की दूसरी शर्त इसी पर बेस्ड है। शादी में आने वाले हर बाराती को आरटी-पीसीआर रिपोर्ट लानी होगी ऐसे में बिना आरटी-पीसीआर रिपोर्ट के किसी भी बाराती को एंट्री नहीं दी जाएगी।

कोविड के दोनों डोज जरूरी
आरटी-पीसीआर रिपोर्ट के साथ-साथ बारात में आने वाला हर शख्स फुली वैक्सीनेटेड हो यानी कि उन्हें दोनों डोज लग चुके हों। किसी को अगर पहला डोज लगा होगा तो उसे एंट्री नहीं दी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *