Thursday , 19 September 2024

कृषि कानूनों पर रणदीप सुरजेवाला ने मोदी सरकार को घेरा, हरियाणा में गठबंधन की सरकार पर लगाए कई आरोप

हरियाणा डेस्क: कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने सिलसिलेवार ट्वीट कर मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है।

सुरजेवाला ने ट्वीट कर लिखा है कि, तीनों कृषि विरोधी काले क़ानूनों को ना पारित करते चर्चा हुई, न ख़त्म करते हुए चर्चा हुई। क्योंकि चर्चा होती तो… हिसाब देना पड़ता, जबाब देना पड़ता… • खेती को मुट्ठी भर धन्नासेठों की ड्योढ़ी पर बेचने के षड्यंत्र का। • 700 से अधिक किसानों की शहादत का। • फसल का MSP न देने का।

CM मनोहर लाल खट्टर और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला पर लगाए कई आरोप

रणदीप सुरजेवाला ने प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को जमकर घेरा है। रणदीप सुरजेवाला ने मनोहर लाल खट्टर और दुष्यंच चौटाला पर सीधे-सीधे संगठित अपराध को संरक्षण देने का आरोप लगाए हैं। रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि जींद की ऐतिहासिक धरती को गुंडों की धरती बना दिया गया है और यहां किसी की भी जिंदगी सुरक्षित नहीं है।

सुरजेवाला पुरानी अनाज मंडी में कांग्रेस के धरना व प्रदर्शन को संबोधित करने पहुंचे थे। रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि, डकैती और लूटपाट जींद के मानचित्र का हिस्सा हिस्सा बन गए हैं। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि सात दिन में श्याम सुंदर बंसल के हत्यारे गिरफ्तार नहीं हुए तो कांग्रेस जनांदोलन छेड़ेगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *