Friday , 20 September 2024

घरेलू विवाद के चलते पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, गोली मारकर कर डाली हत्या

उत्तर प्रदेश डेस्क- उत्तर प्रदेश के भमोरा से दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया जहां पर छोटे से विवाद को लेकर महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बता दें, घरेलू कलह के चलते एक सराफ के नौकर ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। उसके बाद तमंचा लेकर थाने पहुंच गया। तमंचा सहित हत्यारोपी को सामने देख पुलिस भी हैरान रह गई। मजिस्ट्रेट के साथ मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रात भर दोनों में होता रहा विवाद
बतादें, सरदारनगर के चंद्र प्रकाश शर्मा किसान है। उनका छोटा बेटा संदीप शर्मा बरेली में एक सराफ की दुकान पर नौकरी करता है। चंद्र प्रकाश ने बताया कि, संदीप का विवाह तीन वर्ष पहले 15 जुलाई 2019 को प्रेमवती उर्फ नेहा के साथ हुआ था। नेहा और संदीप के बीच छोटी छोटी बातों पर विवाद रहने लगा।

Read More Stories:

संदीप नौकरी करने के लिए सुबह घर से बरेली चला जाता था। वह पत्नी से सुबह जल्दी खाना बनाने की बात कहता तो वह आग बबूला हो जाती थी। गुरुवार की शाम संदीप बरेली से लौट कर घर आया और पत्नी से खाना बनाने की बात पूछी पत्नी ने कहा खाना नहीं बनाया है इसे लेकर रात भर दोनों में विवाद होता रहा।

गोली मारकर हत्या
सुबह फिर संदीप ने नेहा से खाना बनाने के लिए कहा जिस पर वह झगड़ने लगी। इसी बीच गोली चलने की आवाज आई कुछ देर में पता चला कि संदीप ने पत्नी नेहा को गोली मारकर हत्या कर दी है। मोहल्ले में हड़कंप मच गया। संदीप ने खुद पुलिस को सूचना दी और तमंचे के साथ थाने पहुंच गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *