Friday , 20 September 2024

सिद्धू ने केजरीवाल पर कसा तंज कहा- आप नेता लोगों को बांट रहे लॉलीपॉप

पंजाब डेस्क- पंजाब दौरे के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की तारीफ के पुल बाधें थे लेकिन शायद नवजोत सिंह सिद्धू को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तारिप कुछ खास पसंद नही आई है। बता दें, सिद्धू ने केजरीवाल के वादों को निशाना बनात हुए कहा कि, नीतिगत ढांचे, निश्चित बजट आवंटन और उन्हें लागू करने के तरीके के बिना लोग सिर्फ जुबानी वादों के झांसे में नहीं आएंगे। सिद्धू ने कहा कि, सच्चे नेता लॉलीपॉप नहीं देते हैं और इसके बजाए समाज और अर्थव्यवस्था की नींव बनाने पर ध्यान केंद्रित करते हैं।

राज्य के बजट से ज्यादा
इसी के साथ बता दें कि, केजरीवाल ने पंजाब चुनाव को लेकर कई बड़े वादे कर किए है  जिसके तहत केजरीवाल ने उनकी सरकार बनने पर राज्य की प्रत्येक महिला के खाते में 1,000 रुपये प्रति माह डालने का वादा भी किया है। इस पर भी सिद्धू ने केजरीवाल को आंड़े हाथों लेते हुए कहा कि, केजरीवाल के वादों को पूरा करने पर हजारों करोड़ रुपये की लागत आएगी और यह राज्य के बजट से ज्यादा है।

Read More Stories:


योजनाओं पर उठाया सवाल
सिद्धू की यह टिप्पणी केजरीवाल के उस बयान के एक दिन बाद आई जब उन्होंने लोक कल्याण के मुद्दे उठाने के लिये कांग्रेस नेता की तारीफ की थी। बता दें, सिद्धू पिछले कई दिनों से पंजाब की अर्थव्यवस्था का मुद्दा उठा रहे हैं। इससे पहले चुनावी वादों को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू अपनी पार्टी की सरकार को भी निशाने पर ले चुके हैं। सिद्धू ने कुछ योजनाओं पर सवाल उठाते हुए कहा था इन्हें कैसे लागू किया जाएगा यह बात भी बताई जानी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *