Thursday , 19 September 2024

सड़क किनारे जूस निकालते नजर आए ‘द ग्रेट खली’, वीडियो वायरल होते ही लोगों ने निकाली गलती

नेशनल डेस्क- सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालों में से एक नाम ‘द ग्रेट खली’ का भी हैं। फैन्स के लिए वो एक से एक मजेदार वीडियो शेयर करते रहते हैं। इनमें कई वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर लोगों की हंसी छूट जाती है। कभी किसी के बाल काटते हुए वो नजर आते हैं, तो कभी क्रिकेट खेलते हुए। इसी कड़ी में उनका एक नया वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर लोग हंस भी रहे हैं और मजे भी ले रहे हैं। क्योंकि, इस वीडियो में वो पर ठेले पर जूस निकालते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन, लोगों ने उस वीडियो में कुछ ऐसा देखा जिसे लेकर उनका जमकर मजाक उड़ा रहे हैं।

ऐसे किया लोगों ने कमेंट
वायरल वीडियो में आप देखते हैं कि, किस तरह हाईवे के किनारे वो ठेले के पास खड़े हैं। जूस मशीन में वो दो संतरे डालते हैं और मशीन चलाकर जूस निकालने लगते हैं। लेकिन, जूस ग्लास के बदले नीचे गिरने लगता है। यह देखकर लोग जमकर मजे लेने लगे हैं। किसी का कहना है कि, कैसे जूस निकाल रहे हैं कि सारा बाहर ही गिर रहा है। जबकि, कुछ का कहना है कि अब खली जूस सेंटर खुलने वाला है।

Read More Stories:

चार लाख से ज्यादा लोगों देखा वीडियो
वहीं, जूस निकालते हुए खली कहते हैं , ये है मेक इन इंडिया, कैसे आप बोलते हैं कि हिन्दुस्तान ने तरक्की नहीं की है। सारे देखो, नौजवान ये लगे हुए हैं जूस निकालने में’। इस मजेदार वीडियो उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट @thegreatkhali से शेयर किया है। अब यह मजेदार वीडियो वायरल हो चुका है और चार लाख से ज्यादा लोगों ने अब तक इस वीडियो को देखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *