Friday , 20 September 2024

पंचकूला नगर निगम की बैठक में जमकर हुआ हंगामा, आपस में भिड़े भाजपा और कांग्रेस के पार्षद!

पंचकूला डेस्क- पंचकूला नगर निगम सेक्टर 14 स्थित किसान भवन में शुक्रवार को आयोजित नगर निगम सदन की पांचवी बैठक में जमकर हंगामा हुआ। कांग्रेसी और जननायक जनता पार्टी पार्षदों के साथ भाजपा पार्षदों में बहस के साथ धक्का-मुक्की भी हुई। इतना ही नहीं जजपा और कांग्रेसी पार्षद अपनी सीट से उठकर सदन के अध्यक्ष मेयर कुलभूषण गोयल, विधानसभा अध्यक्ष एवं पंचकूला विधायक ज्ञानचंद गुप्ता और सांसद रतनलाल कटारिया की सीट तक पहुंच गए।

कांग्रेस और जजपा पार्षदों ने करीब 10 बार पूछा कि पेड पार्किंग को बिना सदन की बैठक में पास करवाए कैसे लागू कर दिया गया? वहीं पार्षदों ने निगम अधिकारियों से ये भी पूछा कि एजेंडा तैयार करने का क्या नियम है? एजेंडा तैयार करने से पहले पार्षदों से सुझाव क्यों नहीं मांगे गए? लेकिन, विपक्षी पार्षदों के एक भी सवाल का जवाब अधिकारी नहीं दे पाए।

Read More Stories:

गुस्साए पार्षदों ने एजेंडे की कॉपी को फाड़ा

एक तरफ जहां कांग्रेसी और जजपा पार्षद हंगामा कर रहे थे वहीं दूसरी ओर मेयर कुलभूषण गोयल और भाजपा पार्षदों ने सदन की कार्यवाही को आगे बढ़ाते हुए विकास कार्यों से संबंधित कुल 27 एजेंडे को पास कर दिया। इससे विपक्षी दल के पार्षदों का पारा और बढ़ गया। और गुस्साए पार्षदों ने एजेंडे की कॉपी को फाड़ कर जमीन पर फेंक दिया और नारेबाजी की। हंगामा बढ़ता देख मेयर कुलभूषण गोयल ने बैठक समाप्त करने की घोषणा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *