Wednesday , 18 September 2024

पत्नी की मांग से गुस्साए पति ने की सारी हदें पार, गोली मारकर उतारा मौत के घाट

उत्तर प्रदेश डेस्क- उत्तर प्रदेश के देवरिया में छठ पूजा के लिए नयी साड़ी खरीदने की बात एक व्यक्ति को इतनी नागवार लगी कि, उसने अपने पिता की लाइसेंसी बंदूक से पत्नी की गोली मारकर हत्या कर डाली। वारदात की सूचना पर थानाध्यक्ष और एसपी घटनास्थल पर पहुंचे। बरहज थानाध्यक्ष ने बताया कि, पैना गांव के पूरब पट्टी के रहने वाले नरेंद्र तिवारी की शादी अनुराधा से चार वर्ष पूर्व हुई थी, उनकी एक वर्ष की बेटी है जो दिव्यांग है। वे स्टेशनरी की दुकान चलाते हैं।

कल देर शाम पत्नी ने छठ के लिए साड़ी खरीदने के लिए कहा, जिस पर विवाद होने लगा। पुलिस के मुताबिक, अनुराधा का विवाद पति से कुछ दिन से चल रहा था, क्योंकि वह अपने भाई के 19 नवम्बर को होने वाले तिलकोत्सव के लिए भी खरीदारी के लिए बार-बार कह रही थी, लेकिन नरेंद्र अनसुना कर रहा था, कल जब नरेंद्र ने अपने लिए कपड़े खरीदे और अनुराधा के लिए नहीं तो अनुराधा का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया।

मौके पर ही तोड़ा दम  

पुलिस के मुताबिक, वह पति से झगड़ने लगी, उसने अपने मायके बात करने के लिए पति का मोबाइल मांगा तो पति ने नहीं दिया और मोबाइल छिपा दिया, जिसपर दोनों में झगड़ा इस कदर हुआ कि, तैस में आये नरेंद्र ने पिता की लाइसेंसी एकनली बन्दूक निकाली और गोली मार दी, अनुराधा ने तड़पते हुए मौके पर ही दम तोड़ दिया।

Read More Stories:

सूचना पर पुलिस पहुंची शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। सूचना पर एसपी डॉक्टर ने भी घटनास्थल का जायजा लिया। इस मामले में एडिशनल एसपी राजेश सोनकर ने बताया कि, पति ने पत्नी को गोली मार दी, जिसमें मौत हो गयी आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए बन्दूक को जब्त कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *