Wednesday , 18 September 2024

छठ पूजा के दौरान दो गुटों में विवाद, श्रद्धालुओं को चाकू से गोदा 1 की मौत कई घायल

हरियाणा डेस्क- हरियाणा के सोनीपत जिले के कबीरपुर गांव में बुधवार को छठ मेले के दौरान दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद तब हुआ, जब कुछ युवक आतिशबाजी कर रहे थे। आसपास के लोगों ने इसका विरोध किया तो दो पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। विवाद के बीच मेला देखने आए युवकों ने पांच श्रद्धालुओं पर चाकुओं से हमला कर दिया। इनमें से एक की उपचार के दौरान मौत हो गई, जबकि घायलों में से दो की हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना के बाद सदर थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

एक की मौत बाकी घायल
चाकू लगने से रतनेश कुमार, ऋतिक कुमार, रवि, सागर और अंकिता घायल हो गए। वहीं कई अन्य लोग डंडे लगने से घायल हुए हैं। घायलों को नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने के चलते वहां से रवि, सागर और अंकिता को परिजन निजी अस्पताल ले गए। निजी अस्पताल में रवि (22) को मृत घोषित कर दिया गया। रतनेश, ऋतिक और अंकिता छठ मनाने आए श्रद्धालु हैं और रवि व सागर रतनेश से दोस्ती के चलते पूजा देखने आए थे। मृतक रवि गांव अहमदपुर का रहने वाला था।

Read More Stories:

सीसीटीवी फुटेज निकलवाकर प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ
छठ मेले के दौरान दो पक्षों में झगड़ा होने की सूचना मिली थी। यहां कुछ बाहरी युवकों ने श्रद्धालुओं पर हमला कर दिया। इसमें एक युवक की मौत हो गई है। पुलिस हमलावरों की जानकारी जुटा रही है। आसपास के सीसीटीवी की फुटेज निकलवाकर प्रत्यक्षदर्शियों को दिखाई जा रही है। मेला स्थल पर पुलिस तैनात कर दी गई है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *