Friday , 20 September 2024

अनियंत्रित होकर एक्सप्रेस वे पर पलटी कार,परिवार के छह लोग घायल

उत्तर प्रदेश डेस्क- लखनऊआगरा एक्सप्रेस वे पर रविवार सुबह 9 बजे गहरावां गांव के पास दुखद हादसा हो गया जहां पर कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में एक ही परिवार के छह लोग घायल हुए। उन्हें पीएचसी औरास में भर्ती कराया गया। जहां से एक वृद्ध को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है। आजमगढ़ जिला के थाना फूलपुर के दुरपासा कोठवा निवासी गयादीन यादव (65) अपने समीक्षा अधिकारी छोटे बेटे राधारमण यादव की शादी के लिए लड़की देखने आगरा जा रहे थे।

कार में उनके साथ पत्नी प्रेमशीला (60), बड़ा बेटा कृष्णानंद (40), बहू संगीता (35), पौत्र सिद्धार्थ (7) और साला अवधेश कुमार (55) थे। दो अन्य कारों में पीछे से उनके साथ आजमगढ़ की मेहनगर विधानसभा के पूर्व विधायक बृजलाल सोनकर और समीक्षा अधिकारी बेटा राधारमण आदि सवार थे।

Read More Stories:

अनियंत्रित हो एक्सप्रेसवे पर पलट गई कार

रविवार सुबह नौ बजे औरास थाना क्षेत्र के गहरावां गांव के सामने गयादीन की कार के चालक ने नियंत्रण खो दिया। जिससे कार अनियंत्रित हो एक्सप्रेसवे पर पलट गई। हादसे में गयादीन, उनकी पत्नी प्रेमशीला, बेटा कृष्णानंद, बहू संगीता, पौत्र सिद्धार्थ और साला अवधेश घायल हो गए। साथ चल रहे पूर्व विधायक और यूपीडा की रेस्क्यू टीम ने घायलों को औरास पीएचसी में भर्ती कराया। जहां से गयादीन को लखनऊ रेफर कर दिया गया। क्षतिग्रस्त कार को यूपीडा की पेट्रोलिंग टीम ने औरास टोल प्लाजा पर खड़ा कराया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *