Friday , 20 September 2024

अमिताभ बच्चन की भूल को इस तरह टोकते हुए बिहारी फैन ने बताई गलती, बिग-बी से किया ये आग्रह

बॉलीवुड डेस्क- बॉलीवुड के सुपर स्‍टार अमिताभ बच्‍चन ने फेसबुक पर गलत अंग्रेजी लिखी तो बिहार के एक फैन ने उनका ध्‍यान इस ओर दिलाया।  इस पर अमिताभ ने शालीनता के साथ अपनी गलती स्‍वीकारी और इसे ठीक कर लिया। पटना के मालसलामी थाना क्षेत्र के नंदगोला निवासी यह फैन राजेश पाण्डेय हैं। उन्‍होंने बच्‍चन से पटना आकर छठ पूजा करने का भी आग्रह भी किया है। बतादें, इससे पहले राजेश पांडे ने ही हिन्दी शब्द ‘दशहरा’ की स्पेलिंग पर अमिताभ बच्चन का ध्यानाकर्षण कराया था। वह पोस्‍ट भी इस पोस्‍ट की तरह ही वायरल हो गया था।

अमिताभ बच्‍चन ने फेसबुक पर मशहूर लेखक जोड़ी सलीम-जावेद के लिए अंग्रेजी में राइटर्स ‘डुओ’ की बजाए ‘डुआ’ लिखने की चूक कर दी। इसपर टोकते हुए राजेश ने सही शब्द ‘डुओ’ सुझाया, जिसे बिग-बी ने सहजता से स्वीकारते हुए भूल सुधार किया। राजेश ने बच्चन से पटना आकर छठ मैया से आशीर्वाद लेने का आग्रह भी किया।

Read More Stories:

फैंस से संवाद भी करते रहते हैं बिग-बी

इसके अलावा फिल्म खुदा गवाह के एक सीन में वे पेशेवर मुजरिम की जगह पेशावर मुजरिम बोलते दिखे हैं। इस बात का भी उस फैन ने उन्हें बताया विदित हो कि बॉलीवुड के मेगा स्‍टार अमिताभ बच्चन इंटरनेट मीडिया पर न केवल अपनी बातों को शेयर करते हैं, बल्कि फैंस से संवाद भी करते रहते हैं। यह घटना उसी की एक कड़ी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *