Friday , 20 September 2024

आपसी रंजिश के चलते युवक ने कर डाली मासूम की हत्या, जमीन पर पटक कर उतारा मौत के घाट

उत्तर प्रदेश डेस्क- महोबा कोतवाली इलाके के डढ़हतमाफ गांव में पुरानी रंजिश के चलते युवक ने पिता के साथ साइकिल से जा रहे मासूम का सड़क पर पटक कर क़त्ल कर दिया । युवक ने पिता-पुत्री के साथ भी हाथापाई की। पुलिस ने तीन लोगों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। डढ़हतमाफ गांव निवासी रामदेव पुत्री रोशनी (3) व पुत्र रघुवीर (5) के साथ साइकिल से खेत की तरफ जा रहा था।

रास्ते में गांव के ही युवक ने घर के दरवाजे पर उसे रोक लिया और गाली बकना शुरू कर दी। जब उसने इस बात का विरोध किया तो उसके साथ हाथापाई करना शुरू कर दिया। घटना स्थल पर हल्के का भाई संतोष व पिता भुल्लीचंद्र भी पहुंच गए और ललकारते हुए जान से मारने की धमकी देने लगा। हल्के ने साइकिल के पीछे बैठे मासूम को उठाकर सड़क पर जोर से पटक डाला। गंभीर रूप से जख्मी मासूम को उपचार के लिए जिला हॉस्पिटल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Read More Stories:

मारपीट, धमकी व हत्या का मुकदमा दर्ज

रामदेव ने कहा है कि हल्के उनसे रंजिश मानता है। पहले भी इस बात को लेकर विवाद हो चुके है। इसी खुन्नस में वारदात को अंजाम दिया गया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने हल्के, उसके भाई संतोष कुशवाहा व उसके पिता भुल्लीचंद्र के विरुद्ध मारपीट, धमकी व हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाली प्रभारी बलराम सिंह का बोला है कि आरोपी मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। घटना की जांच कार्रवाई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *